23 फीट के विशाल अजगर से अकेले ही भिड़ गया एक शख्स!

Updated on 6 Oct, 2017 at 8:48 pm

जान की परवाह किसे नहीं है! लेकिन दूसरों के लिए अपनी जान पर खेलना सभी के वश की बात नहीं है। इंडोनेशिया के एक शख्स का कारनामा अभी सुर्ख़ियों में है, जिसने विशालकाय अजगर से दो-दो हाथ किया है।

अजगर 23 फ़ीट लंबा है और इसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

अजगर साइज को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, पिछले दिनों बीच सड़क पर इस अजगर से एक व्यक्ति भिड़ गया था और इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया। इस व्यक्ति का नाम रॉबर्ट नबाबन है।

पेशे से गार्ड रॉबर्ट अपने गांव में काम से वापस लौट रहा था। रास्ते में उसने देखा कि अजगर बीच सड़क पर लेटा हुआ है और लोग सड़क पार करने से डर रहे हैं। रॉबर्ट ने अजगर को हटाने की कोशिश की, लेकिन उसने हमला कर दिया। हमले में रॉबर्ट का हाथ लहूलुहान हो गया।

रॉबर्ट और अजगर के बीच लम्बी लड़ाई हुई और आखिरकार रॉबर्ट की जीत हुई। हालांकि, इस घटना में रॉबर्ट पूरी तरह घायल हो गया। उसका न केवल हाथ कट गया, बल्कि कई हड्डियां भी टूट गई। रॉबर्ट अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है।



यह साफ़ नहीं हुआ है कि अजगर की मौत किस तरह हुई।

अजगर के मरने के बाद उसे गांव में तार से बांध कर प्रदर्शनी पर लगाया गया। साथ ही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग टिप्पणी कर रहे हैं। चर्चा है कि रॉबर्ट और अजगर के बीच बहुत देर तक जंग चली, जिसमें 23 फीट का पाइथन हार गया।

ज्ञात हो कि अब तक पकड़ा गया सबसे लंबा पाइथन 25 फीट का है। रेटिक्यूलेट पाइथॉन की यह प्रजाति सबसे लंबी होती है, लिहाजा इसे गिनीज बुक में शाामिल किया गया है।

आपके विचार