नौकरी से निकाले जाने पर इस आदमी ने पानी की तरह बहाया 1.1 लाख लीटर शराब

Updated on 5 Feb, 2018 at 6:40 pm

Advertisement

दुनिया भर में रोजाना लोग नौकरी खोते और पाते हैं। गैर सरकारी सरकारी क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों पर नौकरी जाने का ख़तरा हमेशा बना रहता है। लोग एक नौकरी छोड़कर दूसरी ज्वाइन करते हैं और फिर सब भूल जाते हैं। असल में ये काम का ही हिस्सा है और यथार्थ भी। हालांकि, चंडीगढ़ के एक शख्स ने नौकरी से निकाले जाने को दिल पर ले लिया और बिना सोचे-समझे भयानक कदम उठा लिया।

मुन्ना नामक शातिर शख्स ने बॉस से बदला लेने की ठानी और उसे भारी नुकसान की ओर धकेल दिया। आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि इसने 1.1 लाख लीटर शराब पानी की तरह बहा दिया। बता दें कि घटना फेज़ 1 के औद्योगिक क्षेत्र का है। बत्रा बेवरेज एंड डिसटिलरीज ने इस बावत शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसारः


Advertisement

“27 जनवरी रात लगभग 11 बजे मुन्ना ने दीवार तोड़कर प्रवेश किया और शराब से भरे 6 टैंकों के वाल्व खोल दिए। लिहाजा एक लाख़ लीटर से अधिक शराब बह कर बर्बाद हो गई। कम्पनी दिल्ली में शराब सप्लाई कारोबार से जुड़ी थी।”

 

खबर है कि आरोपी दिवाली तक कंपनी में कार्यरत था। जब उसे निकला गया था तो उसने वापस रखने की गुहार लगाई लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। पुलिस को मुन्ना ने अपनी मंशा बताते हुए कहा कि नौकरी खोकर उसने बहुत दुःख उठाए हैं और वह मालिक को नुकसान पहुंचाकर खुश है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 457 और धारा 427 के तहत मुक़दमा दर्ज किया है। यह एक आपराधिक कार्य था, जो कि चौंकाने वाला है। बदला कभी अच्छा नहीं होता, चाहे वह किसी भी स्तर का हो!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement