इसे कहते हैं जबरा फ़ैन! बाथटब में सिक्के भरकर अपना फेवरेट iPhone खरीदने पहुंचा

author image
Updated on 16 Nov, 2018 at 11:19 am

Advertisement

लोगों में अपनी पसंदीदा चीज़ को लेकर बड़ा ही क्रेज़ होता है।वो उसे पाने के लिए दीवाने हो जाते हैं। इस कोशिश में वो कई बार ऐसा कुछ कर जाते हैं जो सुर्ख़ियों में आ जाता है। अमेरिका की कंपनी Apple ने हाल ही में अपने सबसे महंगे iPhone की रेंज पेश की है। iPhone XS और iPhone XS Max अब तक के सबसे महंगे iPhone हैं। इन्हें खरीदने के लिए यूज़र्स के बीच ज़बरदस्त क्रेज़ देख जा रहा है।

 

 


Advertisement

लेकिन एक शख्स ने तो दीवानेपन की हद ही पार कर दी। रूस में आईफोन का एक दीवाना 256GB का iPhone XS खरीदने के लिए सिक्कों से भरा बाथटब लेकर शोरूम पहुंच गया। सिक्कों से भरा टब लेकर पहुंचे इस शख्स को देख शोरूम के कर्मचारी भी हैरान रह गए।इस बाथटब में 1,00,000 रूसी रूबल यानी 1,07,200 रुपये थे।

 

 

सिक्कों से भरा टब इतना भारी था उसे उठाने के लिए कई लोगों की ज़रुरत पड़ी थी। रूस के Apple स्टोर के मालिक लुडमिला सेमुशिना ने बताया जब ये शख्स सिक्कों से भरा बाथटब लेकर स्टोर पहुंचा तो उन्हें ये देखकर हैरानी तो हुई लेकिन उसे उन्होंने वापस नहीं भेजा।

 



 

बाकायदा सिक्के गिनवाने के लिए क्लर्क को बैठा दिया गया। सिक्कों की गिनती पूरी होने के बाद यूज़र को 256 जीबी स्टोरेज वाला iPhone XS दे दिया गया।

 

 

वैसे तो कई यूज़र्स में iPhone के लिए क्रेज़ देखा गया है लेकिन इस यूज़र का iPhone को लेकर अलग ही जूनून है। जहां कई यूजर्स नए iPhone खरीदने के लिए EMI या क्रेडिट कार्ड का सहारा लेते हैं, वहीं इस शख्स ने तो सिक्कों का अंबार लगाकर हद ही कर दी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement