बेरहमी से पिटाई के बाद चलती ट्रेन से लटकाया, 272 किलोमीटर तक टंगा रहा युवक

author image
Updated on 10 Jul, 2016 at 12:00 pm

Advertisement

मध्यप्रदेश में एक ट्रेन यात्री की पहले तो बेरहमी से पिटाई की गई और बाद में उसे चलती ट्रेन से लटका दिया गया। घायल युवक करीब 272 किलोमीटर की दूरी तक ट्रेन से टंगा रहा था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पिछले 25 मार्च को पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन के एस 2 कोच में मध्यप्रदेश के जबलपुर से इटारसी रेलवे स्टेशन के पास हुई।

मुंबई जा रहे युवक ने अपने सहयात्री की बोतल से पानी पी लिया था, जिससे वे भड़क गए और बेल्ट से बेरहमी से पिटायी कर दी। बाद में पीड़ित को ट्रेन के एस-2 कोच की खिड़की से पैरों को बांधकर उल्टा लटका दिया गया।

प्रदेश 18 की रिपोर्ट में पीडि़त का नाम सुमित काछी बताया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, सुमित को अगर वेन्डर नहीं बचाते तो उसकी जान भी जा सकती थी।

जबलपुर निवासी सुमित काछी मुंबई में मजूदरी करता है। वह होली के त्यौहार के चलते अपने घर आया था। जहां से वह काम पर वापस जा रहा था। जल्दबाजी में वह पानी की बोतल नहीं खरीद सका। इसलिए ट्रेन में पास वाली सीट पर रखी बोतल से उसने पानी पी लिया।

बताया गया है कि सुमित के साथ मारपीट करने वाले तीनों युवक बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे, जो ईएसआई की परीक्षा देने मुंबई जा रहे थे।

जीआरपी ने इस मामले में आरोपियों पर मामूली धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। अब कहा जा रहा है कि इस प्रकरण में हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत आरोपियों पर केस दर्ज किया जाएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement