फ्लैट से निकाले जाने की खबर पर मल्लिका शेरावत ने तोड़ी चुप्पी, बेघर होने की बताई सच्चाई

Updated on 16 Dec, 2017 at 3:02 pm

Advertisement

‘मर्डर’ गर्ल मल्लिका शेरावत अक्सर फिल्मों में अपने हॉट लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। लेकिन ताजा मामला एकदम उलट है।

मीडिया में खबरें आईं कि मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को पैसे की तंगी की वजह से उन्हें उनके पेरिस स्थित अपार्टमेंट से बेदखल किया जा रहा है।

 

india.com


Advertisement

बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार, मल्लिका पर लगभग 64 लाख रुपए का किराया बाकी है। बताया जा रहा है कि मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स के पास किराया देने के पैसे नहीं है। जबकि उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों द्वारा उनके साथ मारपीट और आंसू गैस डाले जाने के कारण वे अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

 

बकौल मल्लिका जो खबरों में चलाया गया वो है कि बदमाशों के हमले का मामला निपटने पर ही किराया चुकता किया जाएगा। उनके वकील ने ये भी कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल आजकल थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या का सामना कर रहे हैं। हालांकि वकील के इस दोमुहरे बयान का मकान मालिक ने विरोध किया है।

 

ये सब बातें सुर्खियों में बनी रही। लेकिन अचानक मल्लिका तब हैरत में पड़ गईं जब उन्हें पता चला कि उनके तंगहाली की बात मीडिया में छाई हुई है। इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि मल्लिका को खुद जवाब देना पड़ गया।

 

 



मल्लिका ने ट्विटर पर सच्चाई बताई। मल्लिका शेरावत ने मीडिया में आई ख़बरों पर तंज़ कस्ते हुए कहा कि उनका पेरिस में कोई फ्लैट नहीं है। शेरावत ने ट्वीट किया-

 

”मीडिया में कुछ लोगों को लगता है कि पेरिस में मेरा एक अपार्टमेंट हैं। यह बात बिल्कुल ग़लत है। हां अगर किसी ने मुझे अपार्टमेंट दान में दिया है तो प्लीज़ वहां का पता भेज दे।”

 

पिछले दिनों मल्लिका को लेकर ये अफवाह भी उड़ी थी कि उन्होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी कर ली है, जिसपर मल्लिका ने खुद सफाई दी थी। उनका कहना था कि दिन वे शादी करेंगी सबको बता कर ही करेंगी। ज्ञात हो कि मल्लिका ने फिल्‍मों में आने से पहले नाभा क्षेत्र में कैप्‍टन कर्ण गिल से साल 1997 में शादी की थी, लेकिन रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों का साल 2001 में तलाक हो गया।

 

फिलहाल मल्लिका सिंगल हैं और पिछले काफी दिनों से ब्‍वॉयफ्रेंड ऑक्सेफैन्स को डेट कर रही हैं। मल्लिका आखिरी बार फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में नजर आई थीं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement