Video: शाहरुख और मलाइका के साथ रणवीर ने रीक्रिएट किया ‘छैय्यां-छैय्यां’

Updated on 2 Dec, 2018 at 7:23 pm

Advertisement

1 दिसंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने बी-टाउन के अपने करीबी दोस्तों और स्टार्स-सुपरस्टार्स के साथ अपनी शादी की खुशी मनाई। मुंबई में रणवीर दीपिका की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा, विद्या बालन, रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान और तमाम बड़े सेलेब्स न्यूली वेड कपल को बेस्ट विशेस देने पहुंचे।

 

 


Advertisement

इस पार्टी के कई सारे वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इस पार्टी में जो भी सेलेब आया उसने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाया। चाहे वो अमिताभ बच्चन हों या शाहरुख़ ख़ान। इस मस्ती धमाल के वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

 

 

इस पार्टी में शाहरुख़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा खान ने रणवीर सिंह के साथ अपने फेमस डांस नंबर छैय्यां-छैय्यां को रीक्रिएट किया। डांस फ्लोर पर तीनों स्टार्स एक साथ जमकर मस्ती करते नज़र आए।



 

 

रणवीर दीपिका की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लोक कोमो में हुई थी। बीती रात हुआ रिसेप्शन इनका तीसरा रिसेप्शन था। इससे पहले मुंबई में दो और बैंगलुरू में एक रिसेप्शन पार्टी दी जा चुकी है। इस पार्टी में दोनों ब्लैक और रैड कॉम्बिनेशन में नज़र आए। ये पार्टी खास तौर पर बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखी गई थी, जिसमें फिल्मी सितारों ने जमकर धमाल मचाया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement