मॉडल्स को सेक्स रैकेट में धकेलती थी बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट, मुंबई से गिरफ्तार

Updated on 30 Aug, 2018 at 6:16 pm

Advertisement

मुंबई के भायंदर इलाके से पुलिस ने एक मेकअप कलाकार को गिरफ्तार किया है, जो महिला मॉडल्स को देह-व्यापार के दलदल में धकेलने का काम करती थी। यह महिला फिल्मों में काम करने व मॉडलिंग की दुनिया में आने की इच्छुक लड़कियों को सेक्स रैकेट का हिस्सा बना रही थी। खास बात यह है कि इन लड़कियों को यह भी नहीं पता था कि यह एक सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं।

सांकेतिक तस्वीर।

मुंबई पुलिस की टीम ने वरिष्ठ अधिकारी अतुल कुलकर्णी के नेतृत्व में इस रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस दौरान बॉलीवुड की यह महिला मेकअप कलाकार ग्राहकों से पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई।

दरअसल, पुलिस विभाग के लोग नकली ग्राहक बनकर इस महिला के पास पहुंचे थे। दो लड़कियों के बदले एक लाख रुपए देने की बात तय हुई थी।


Advertisement

26 व 27 साल की ये दोनों लड़कियां मॉ़डलिंग में अपना करियर तलाश रही हैं। इन दोनों को यह भी नहीं पता था कि मेकअप कलाकार उनका सौदा कर रही है और उन्हें देह-व्यापार के दलदल में धकेला जा रहा है। हालांकि, मुंबई पुलिस की सक्रियता की वजह से ये लड़कियां बच गई हैं।



सांकेतिक तस्वीर।

बताया गया है कि इन लड़कियों से वायदा किया गया था कि उन्हें भायंदर के एक रिसॉर्ट में फोटोशूट करवाना है, जबकि मेकअप आर्टिस्ट का इरादा उन्हें इस रिसॉर्ट में कथित ग्राहकों को सौंपना था।

पुलिस इस मामले की सघनता से जांच कर रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement