सिगरेट का कश लगाती एक बार फिर कैमरे में कैद हुई माहिरा खान, विडियो देख पाक फैंस का फूटा गुस्सा

author image
Updated on 1 Apr, 2018 at 3:40 pm

Advertisement

बॉलीवुड में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ डेब्यू करने वाली मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। वह अपने किसी फिल्म प्रोजेक्ट या अफेयर को लेकर नहीं, बल्कि अपनी एक आदत को लेकर खबरों में बनी हुई हैं।

 

 

एक बार फिर से माहिरा कैमरे पर स्मोकिंग करते हुए स्पॉट हुई हैं। एक्ट्रेस का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं।

 

यह विडियो उस वक्त रिकॉर्ड किया गया जब माहिरा खान एक इवेंट में गई थीं और बैकस्टेज कुछ लोगों से बातें करते हुए स्मोक कर रही थीं। आप इस विडियो में देख सकते हैं कि कैसे माहिरा जल्दी-जल्दी सिगरेट के कश लगाती हैं।

 

इस विडियो के सामने आते ही इस पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। खासतौर पर पाकिस्तानी फैंस को उनका यूं स्मोक करना बिलकुल भी रास नहीं आया है। सोशल मीडिया पर फैंस माहिरा के लिए भद्दे कमेंट्स लिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये पहली बार नहीं है जब माहिरा को स्मोक करते कैप्चर किया हुआ हो। पिछले साल रणबीर कपूर के साथ विदेश में सड़क पर सिगरेट के कश लगाती माहिरा कि तस्वीर खूब वायरल हुए थी। उस वक्त भी उन्हें लोगों ने ट्रोल किया था। बाद में इस विवाद पर बोलते हुए माहिरा ने कहा थाः

 

“यह मेरे करियर में पहली बार है जब किसी विवाद में मेरा नाम घसीटा गया है। यह बहुत अजीब है। मुझे अपमानित सा महसूस हो रहा है।कोई भी आपकी तस्वीर खींचकर आपको एक पल में अपमानित महसूस करवा देता है।”

 

 

आपको क्या लगता है माहिरा का एक पब्लिक फिगर होने के नाते पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करना सही है ?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement