महिमा चौधरी ने बताया है कि उन्होंने आखिर फिल्मों से दूरी क्यों बना ली

Updated on 9 Nov, 2017 at 6:39 pm

Advertisement

अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘परदेस’ से करियर शुरू करने वाली महिमा चौधरी अपने समय में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी।

महिमा एक अरसे से हिन्दी फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, उन्हें आख़िरी बार बंगाली थ्रिलर फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में स्पॉट किया गया था। इसके साथ ही मोटे लुक वाला उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। अब महिमा ने एक साक्षात्कार में फिल्म से दूरी की वजह का खुलासा किया है।

तो ये बात है!

44 वर्षीय अभिनेत्री ने इंडिया टाइम्स को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह ‘सामान्य’ भूमिका नहीं करना चाहती। इससे बेहतर है कि घर पर ही बैठा जाए। बॉलीवुड में उम्रदराज अभिनेत्रियों के लिए स्पेशल रोल नहीं लिखे जाते। मां-बहन के किरदार करने से बेहतर है कि अपना ध्यान घर-गृहस्थी में लगाया जाए।

बता दें कि महिमा चौधरी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ‘दाग: द फायर’, ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘ओम जय जगदीश’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई। महिमा को एक बार फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुके है, तो वह इसके लिए तीन बार नॉमिनेट हो चुकी हैं।


Advertisement

इस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम टेनिस खिलाड़ी लियंडर पेस के साथ भी जुड़ा, बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। साल 2006 में महिमा ने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली, जिनसे उन्हें एक बेटी एरियाना है। हालांकि, महिमा और बॉबी 2013 में अलग हो गए।

साक्षात्कार में महिमा ने कहाः

“सिंगल मदर होने की वजह से फ़िल्म करना संभव नहीं था और मुझे पैसों की जरूरत थी। इसलिए मैंने कुछ टीवी शो में बतौर जज काम किया। कई फंक्शन में पहुंची और रिबन कांटने का काम भी किया, जो मेरे लिए सुविधाजनक था। इस तरह के काम ने मुझे बतौर एक्ट्रेस बर्बाद कर दिया।”

गौरतलब है कि महिमा तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने कहा कि बॉबी मुखर्जी के साथ वह औपचारिक तलाक तब लेंगी, जब उन्हें कोई और मिल जाएगा।

फिलहाल तो हम यही कामना करते हैं कि महिमा को जल्द ही किसी फिल्म में देखें!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement