सलमान खान की वजह से फिल्में नहीं मिल रही हैं इस अभिनेत्री को, किया चौंकाने वाला खुलासा

Updated on 21 Jul, 2018 at 4:49 pm

Advertisement

माही गिल ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में दर्शकों ने उनके काम को काफी सराहा था। फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसके लिए एक्ट्रेस माही गिल को कई अवॉर्ड्स भी मिले। माही के लिए बॉलीवुड में ये एक अच्छी शुरुआत थी, लेकिन इस बीच माही के एक गलत फैसले ने उनके करियर में अचानक ब्रेक लगा दिया। इस गलत फैसले का जिम्मेदार माही किसी और को नहीं, बल्कि सलमान खान को मानती हैं।

 

 


Advertisement

हाल में अपनी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ के प्रमोशन के दौरान माही ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए ये बात कही कि सलमान की फिल्म ‘दबंग’ उनके करियर में रोड़ा बन चुकी है। उनका मानना है कि इस फिल्म से उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा है।

 

 

मही ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि ‘देव डी’ के बाद उन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला साथ ही इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने किसी और फिल्म को चुनने की बजाय ‘दबंग’ को करना बेहतर समझा, और यही उनकी सबसे बड़ी गलती थी। माही ने कहा कि वो दबंग 2′ नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है। इस फिल्म के बाद प्रोड्यूसर्स उन्हें छोटे रोल्स ऑफर करने लगे। माही मानती है कि उनके भाग्य में ऐसा होना लिखा था।



 

 

माही अब तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ से एक बार फिर वापसी कर रही हैं। ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में माही का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं। उनका कहना है कि पहले उन्हें ये नहीं लगा था कि ये इतनी बड़ी हिट हो जाएगी। बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की तीसरी सीरीज में माधवी देवी ((माही गिल) का किरदार और भी मजबूत दिखेगा।

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement