अब टेनिस स्टार महेश भूपति ने भी किया साजिद खान की काली करतूतों का खुलासा

Updated on 29 Nov, 2018 at 12:23 pm

Advertisement

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद अब टेनिस स्टार महेश भूपति ने भी साजिद खान की काली करतूतों का खुलासा किया है। साजिद पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद उनकी बहन और चचेरे भाई फ़रहान अख्तर ने भी उनका साथ छोड़ दिया है और साजिद को अब अपनी आशिक मिजाज़ी बहुत भारी पड़ रही है, क्योंकि इसकी वजह से उन्हें फ़िल्म से भी हाथ धोना पड़ा।

 

 


Advertisement

बॉलीवुड में पिछले कुछ हफ़्तों में कई नामी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे, लेकिन इस मामले में साजिद खान सबसे बुरी तरह फंसते दिख रहे हैं। पहले तो हाथ से फ़िल्म गई, फिर अपनों ने साथ छोड़ दिया और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता के पति और टेनिस स्टार महेश भूपति ने भी साजिद के गलत व्यवहार का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया। भूपति ने के कहा साजिद फ़िल्म ‘हाउसफुल’ की शूटिंग के दौरान कलाकारों के साथ गंदी और अश्लील बातें करते थे, जिससे लड़कियां असहज हो जाती थी।

 

 



दरअसल, ये सारी बातें लारा ने ही शादी से पहले महेश भूपति को बताई थी। उस वक्त लारा ‘हाउसफुल’ की शूटिंग कर रही थी। भूपति ने कहा “उस समय हम लोग लंदने में थे। लारा और उसकी हेयर ड्रेसर दोस्त अक्सर साजिद के अश्लील बर्ताव की शिकायत करती थीं।”

आपको बता दें 2010 में बनी इस फ़िल्म में लारा दत्ता के साथ ही अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल भी थे। महेश भूपति का कहना है जब लारा ने उन्हें साजिद के बर्ताव के बारे में बताया तो उन्होंने कहा, “तुम चारो भी साजिद के इस व्यवहार के लिए ज़िम्मेदार हो क्योंकि तुमने उसका विरोध नहीं किया।” सही बात है गलती करने वाले के साथ ही उस गलत हरकत को चुपचाप देखने वाला भी दोषी होता है।

 

 

मगर हमारे देश की सच्चाई यही है यहां लोग दूसरे के झमेले में पड़ना नहीं चाहते, तभी तो महिलाओं के शोषण का सिलसिला खत्म नहीं होता, क्योंकि महिलाएं खुद तुरंत विरोध नहीं करती और न  ही समाज उनका साथ देता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement