जावेद अख्तर ने किया देश को मेडल दिलाने वाले खिलाड़ियों का अपमान, महावीर फोगाट ने दिया करारा जवाब

author image
Updated on 1 Mar, 2017 at 5:45 pm

Advertisement

गुरमेहर कौर से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई जाने-माने नाम ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब यह विवाद दंगल गर्ल फोगाट बहनों तक पहुंच गया है। कुछ दिनों पहले इस पूरे विवाद पर बबीता फोगाट ने अपनी बात रखी थी।

babita

बबिता फोगाट intoday.

बबीता फोगाट ने ट्वीट कर कहा था कि जो आपने देश के हक़ में बात नही कर सकती उसके हक़ में बात करना ठीक है क्या?

ऐसे ही कई हस्तियों ने भी गुरमेहर कौर के खिलाफ अपनी प्रातक्रिया दी थी। ऐसे में शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने गुरमेहर के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि “अगर कम पढ़े-लिखे खिलाड़ी और पहलवान एक शहीद की बेटी को ट्रोल करते हैं तो समझ आता है, लेकिन जो पढ़े लिखे हैं उनका क्या?”

इस बात का जवाब खुद फोगाट बहनों के पिता महावीर फोगाट ने दिया।

phogat

महावीर फोगाट अपनी बेटियों गीता और बबिता के साथ newsinshorts


Advertisement

महावीर फोगाट ने ट्वीट कर जावेद अख्तर को जवाब दिया यहां उम्र बीत गयी देश को मेडल दिलाने में, और वो एक पल नहीं लगाते अनपढ़ बताने में। अपने आप को देश के प्रति समर्पण करने वाला व्यक्ति से ज्यादा ज्ञानी अपनी मातृभूमि पर कोई नहीं होता।

वहीं बबीता फोगाट ने जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर कहा कि मैंने जब स्कूल देखा भी नहीं था, तब से भारतमाता की जय बोल रही हूं, देशभक्ति किताबों से नहीं आती।

आगे बबीता ने कहा ‘पढ़ लिख कर गद्दारी करने से अच्छा है अनपढ़ रहकर देशभक्त बने और देश के लिए खेलकर देश का नाम रोशन करें। मुझे लगता है इतने तमाचे लगने के बाद तो आपको समझ में आ ही गया होगा हरियाणा वाले क्या हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement