इस आर्टिस्ट ने बॉलीवुड सितारों को महाभारत के किरदारों में ऐसा उकेरा कि हो रही जमकर तारीफ

Updated on 2 Sep, 2018 at 11:44 pm

Advertisement

रामायण और महाभारत के पात्र हमेशा से लोगों को आकर्षित करते रहे हैं। इनमें एक से एक शक्तिमान और दिव्य पात्र देखने को मिलते हैं। फिल्म बाहुबली की अपार सफलता ने इन ग्रंथों पर आधारित फिल्म के लिए बहस को जीवित कर दिया। हालांकि बच्चों के लिए कार्टून फिल्म बन चुका है जिसे बॉलीवुड सितारों ने अपनी आवाज दी है। लेकिन अब सितारों से सजी इस फिल्म की चर्चा जोर पकड़ रही है।

फिल्म जब आए या ना आए, इस कलाकार ने अपनी कल्पना को कागज़ पर उतारा है। इसमें सभी प्रमुख कलाकारों को किसी न किसी पात्र के रूप में दर्शाया गया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को महाभारत में भीष्म पितामह तो रामायण में रजा दशरथ की भूमिका के लिए सोचकर स्केच बनाया गया है।

 

बताया जा रहा है कि आमिर खान महाभारत फिल्म बनाने को लेकर सोच रहे हैं। स्केच कलाकार ने उन्हें श्रीकृष्ण की भूमिका में रखा है। वहीं महाभारत के लिए दीपिका पादुकोण को द्रौपदी, फरहान अख्तर को अर्जुन, अर्जुन रामपाल को युधिष्ठिर, प्रभास को भीम, विद्युत जामवल को नकुल, रणवीर सिंह को सहदेव की भूमिका में उकेरा गया है।

अदाकारा रेखा को कुंती, कमल हासन रजा शांतनु, ऐश्वर्या राय गंगा, विद्या बालन सत्यवती तो वहीं अजय देवगन को दुर्योधन, अभिषेक बच्चन को दु:शासन, गुलशन ग्रोवर को शकुनी और रजनीकांत को गुरु द्रोणाचार्य की भूमिका में रखकर स्केच बनाया गया है। कलाकार ने इसे इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है।

रामायण के लिए राधिका आप्टे को सीता तो हृतिक रोशन को राम की भूमिका में देखा गया है। लक्ष्मण की भूमिका में रणबीर कपूर, हनुमान की भूमिका में सलमान खान को रखा गया है। आर्टिस्ट की अपनी कल्पना है और उसने कंगना को सूर्पनखा की भूमिका में दिखाया है। वहीं रजनीकांत रावण की भूमिका में उकेरे गए हैं।

शेष बचे पात्रों को आप कलाकार के इन्स्टाग्राम पर खुद भी देख सकते हैं!

आपके विचार


  • Advertisement