क्या सिंगर लकी अली को वाकई कैंसर है? सच्चाई जानकर होगी हैरानी

Updated on 20 Jul, 2018 at 3:26 pm

Advertisement

आजकल सोशल मीडिया सबके लिए अभिव्यक्ति का माध्यम हो गया है। सेलिब्रिटी की बात ही जुदा है, लेकिन आम इंसान भी पारिवारिक संवाद तक सोशल मीडिया के जरिए करने लगा है। चूंकि इन माध्यमों की अपनी सीमाएं हैं, लोग कब क्या समझ बैठे, कोई ठीक नहीं है। आधे-अधूरे जानकारी लेकर लोग उसे प्रसारित करना शुरू कर देते हैं और कई बार कचरा कर डालते हैं।

सिंगर लकी अली को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही कैंसर की खबर ने सबको चौंका दिया है!

 

 


Advertisement

इरफान खान के बाद सोनाली बेंद्रे के कैंसर ने वैसे ही सिने प्रेमियों को व्यथित कर रखा था। इस नई खबर से लोग सकते में आ गए कि आखिर हो क्या रहा है। हमने इसकी पड़ताल की तो जो सच्चाई सामने आया वो चौंकाने वाला रहा। आइए पहले आपको लकी अली का वो ट्वीट दिखाते हैं।

 

लकी अली ने ट्वीट में ल‍िखा हैः ‘ड‍ियर कीमोथेरपी, तुम कभी अंतिम व‍िकल्प नहीं हो सकते।’ ये अकाउंट ब्लूटिक वाला नहीं है, लेकिन लकी अली के नजदीकी सूत्रों ने सुनिश्चित किया है कि ये ट्वीट लकी अली का ही है। बता दें कि लकी गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता महमूद के बेटे हैं और इन्होंने कई फिल्मों में गीत गाए हैं, अभिनय भी किया है।

 

 

लकी अली के निकटवर्ती लोगों ने ये भी कहा कि ये महज उनकी चिंता है जो उन्होंने ट्वीट करके जाहिर किया है। फिलहाल वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। लकी आजकल ग्लैमर से दूर खेती-क‍िसानी में लगे हुए हैं। बेहद कम ही म्यूजिक कॉन्सर्ट में उन्हें देखा जा रहा है। उनके ट्वीट के बाद लोग संवेदना प्रकट करने लगे और इस खबर ने अफवाह का रूप ले लिया।

 

सोनाली बेंद्रे और इरफान खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी बीमारी के बारे में बताया था लिहाजा इस अफवाह को आधार मिल गया।

 

ytimg.com


Advertisement

यही कहूंगा कि सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी ख़बरों पर आंख मूंदकर विश्वास न करें!

आपके विचार


  • Advertisement