…तो ऐसे शुरू हुई थी दीपिका-रणवीर की स्वीट लव स्टोरी

4:42 pm 14 Nov, 2018

Advertisement

काफ़ी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार आज रणवीर और दीपिका एक दूसरे के हो गए। आज इस खास मौके पर हम आपको इन दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है। इनके प्यार की कहानी बिलकुल फ़िल्मी कहानी की ही तरह है।

 

 


Advertisement

दोनों के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘राम लीला’ के सेट से शुरु हुई थी। हाल ही में फ़िल्म जुड़े एक क्रू मेंबर ने बताया दोनों के बीच प्यार पनपने की एक बड़ी वजह इस फ़िल्म का एक किसिंग सीन था, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के काफ़ी नज़दीक आ गए थे।

 

साल 2012 में आई इस फ़िल्म के एक गाने ‘मोहे अंग लगा दे’ में एक अनस्क्रिप्टेड किसिंग सीन था जिसने इनके प्यार को हवा दी। फिल्म से जुड़े क्रू मेंबर ने एक इंटरव्यू में बताया  रणवीर और दीपिका पर फ़िल्माए जा रहे एक किसिंग सीन के दौरान दोनों एक-दुसरे में इतना खो गए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कट कहने पर भी वो नहीं रुके और किस करते रहे।

 

 

क्रू मेंबर की माने तो इस बात की खबर सबको थी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फ़िल्म के इस किस ने इस बात की पुष्टि कर दी। क्रू मेंबर ने बताया दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी ओपन थे। वो सेट पर एक-दूसरे को बेबी कहकर बुलाया करते थे। साथ ही खाना भी साथ ही खाया करते थे। इतना ही नहीं कई बार जब शूटिंग नहीं होती थी तो ये दोनों वैनिटी वैन में एक साथ जाकर बैठ जाते थे। इस बात से सबको अहसास हो गया था इनके बीच रील नहीं, बल्कि रीयल लाइफ कैमिस्ट्री है।

 

 

इसके बाद फ़िल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इस दौरान कई क्रू मेंबर्स ने इस बात को नोटिस किया रणवीर और दीपिका एक-दूसरे का खास खयाल रख रहे हैं। दोनों हर वक्त एक-दूसरे के साथ ही रहा करते थे। क्रू ने बताया दोनों का बार्ताव एक-दूसरे के लिए पति-पत्नी जैसी ही था। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा इनकी लव स्टोरी का श्रेय बहुत हद तक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को ही जाता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement