आमिर खान की ‘महाभारत’ में भगवान कृष्ण के किरदार में यह अभिनेता आएगा नजर!

Updated on 20 May, 2018 at 11:52 am

Advertisement

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले आमिर खान जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की शुरुआत करने वाले हैं। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर वैसे तो अबतक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में आमिर खान सहित कई दिग्गज सितारे देखने को मिल सकते हैं।

 

 


Advertisement

बताया जा रहा है कि आमिर ने अपने इस ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ में भगवान कृष्ण का रोल सलमान खान को ऑफर किया है। सूत्रों के हवाले से खबरे हैं कि फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए हाल ही में आमिर ने सलमान से मुलाकात की है। वहीं इस फिल्म में आमिर खुद कर्ण का किरदार निभाएंगे।

 

 

आमिर की ‘महाभारत’ देश की अब तक की सबसे महंगी पौराणिक फिल्म होगी। इस फिल्म में पौराणिक किरदारों को निभाने के लिए आमिर ने ‘ए-लिस्टर’ स्टार का चुनाव किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई अन्य दिग्गज सितारे शामिल हैं। 1000 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

 



फिल्म ‘महाभारत’ की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। बॉलीवुड की इस ग्रैंड फिल्म के आने का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

 

 

सभी जानते है कि आमिर अपनी फिल्मों का चयन बहुत सोच समझकर करते हैं। यही वजह है कि साल में उनकी एक ही फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देती है। इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद आमिर अपना सारा ध्यान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर केंद्रित करेंगे। बता दें कि आमिर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वो ‘महाभारत’ पर आधारित एक फिल्म बनाना चाहते हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement