बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस के साथ है IPL के धाकड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल का अफेयर!

Updated on 31 May, 2018 at 2:30 pm

Advertisement

आईपीएल के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया। इस धाकड़ बल्लेबाज के बल्ले से निकले रनों ने पूरे सीजन के दौरान अपनी चमक बिखेरी। जिसके चलते वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे नंबर पर रहे। भले ही लोकेश राहुल किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल में विजयी नहीं बना सके, लेकिन अपनी शानदार बल्लेबाजी से उन्होंने लाखों क्रिकेट प्रेमियों को अपना दीवाना जरुर बना लिया। लेकिन लगता है कि अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देने वाले लोकेश राहुल सीजन खत्म होने के बाद किसी पर अपना दिल हार बैठे हैं। हाल ही में इंटरनेट पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें आईं हैं जिन्हें देख लोकेश राहुल का अफेयर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से होने की बात कही जा रही है।

लोकेश राहुल का नाम बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री निधि अग्रवाल  के साथ जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें टाइगर श्रॉफ  की इस अभिनेत्री के साथ देखा गया है, जिसके चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर निधी के साथ लोकेश राहुल का अफेयर होने की खबरें आ रही हैं।

 

लोकेश राहुल का अफेयर (LOKESH RAHUL'S AFFAIR )

amazonaws


Advertisement

 बीते मंगलवार यानि 29 मई को निधि और राहुल को ब्रांद्रा इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए स्पॉट किया गया था, जहां दोनों डिनर के लिए पहुंचे थे। सोशल मीडिया ये तस्वीरें आने के बाद इस बात ने जोर पकड़ लिया कि लोकेश राहुल का अफेयर निधि अग्रवाल के साथ चल रहा है।

 

 

इसके बाद केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं । रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल लंबे समय से निधि को डेट कर रहे हैं।

 



 

पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत टाइगर श्राफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से की थी, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं राहुल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आईपीएल 2018 में काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

 

लोकेश राहुल का अफेयर होने संबंधी समाचारों पर आप अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement