डांसर अंकल ही नहीं, ये 7 आम लोग भी इंटरनेट पर रातों-रात बन गए स्टार

Updated on 6 Jun, 2018 at 6:24 pm

Advertisement

वो जमाना बीत गया जब लोगों की नजर में आने के लिए किसी को दशकों लग जाते थे। अब सोशल मीडिया ने इसे बेहद आसान कर दिया है। अगर आपके कंटेंट में दम है तो फिर वायरल होते देर नहीं लगेगी। हो सकता है कि आपका आइडिया बेहद बेकार ही क्यों न हों, वायरल हुआ कि स्टार बन गए। ऐसे ही डांसर अंकल डब्बू जी आजकल सब जगह नाचते नजर आ रहे हैं।

डांसर अंकल ही नहीं, इंटरने पर कुछ और आम लोग भी स्टार बन चुके हैं।

सोमवती महावर

 

 

आजकल इस चायवाली भाभी को ये कहते हुए देखा जा रहा है- ‘हैलो फ्रैंड्स चाय पी लो’। ट्विटर, फे़सबुक, व्हॉट्सएप सहित कई जगह इनका विडियो देखा जा सकता है। ये सोमवती महावर हैं और बीते एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हैं।

डांसर अंकल

 

 

मध्य प्रदेश के एक प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव जी विदिशा से बॉलीवुड तक जंप कर गए हैं। इस 46 वर्षीय प्रोफ़ेसर का एक विडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि मुख्यमंत्री से लेकर बॉलीवुड स्टार सबने तारीफ के पुल बांधे हैं। अपने डांस और विडियोज़ के माध्यम से ये रातों-रात स्टार बन गए हैं।

नौमान खान

 

 

पाकिस्तान के इस लडके की बात थोड़ी अलग है, लिहाजा लोगों ने इसे खूब देखा। फेसबुक पर ये बंदा लम्बी हांकने के लिए कुख्यात है। हालांकि, इसके विडियो होते ही ऐसे हैं कि लोग देखने से खुद को रोक नहीं पाते।

ओमप्रकाश मिश्रा

 


Advertisement

 

ओमप्रकाश मिश्रा खुद को रैपर बताते हैं और एक बेहद वाहियात गाना ‘ऑन्टी आऊं क्या’ से कुख्यात हो चुके हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके विडियो को इतना देखा कि चर्चा में आ गए। आश्चर्य की बात है कि उनका दूसरा विडियो भी काफी हिट हुआ।

गोरमिंट आंटी

 

 

पाकिस्तान की ये आंटी सरकार के प्रति अपना गुस्सा ऐसे निकालती हैं कि लोग शरमा जाएं। सरकार को लताड़ने का हथियार इनका विडियो बनता जा रहा है।

शाहिद अल्वी

 

 

शाहिद कानपुर निवासी हैं और नगर पालिका वाले विडियो से खासे चर्चित हुए। ये जिस प्रकार नगर निगम को गरियाते दिखते हैं, उससे लोग रिलेट कर पाते हैं। हालांकि, अब ये यूट्यूब पर भी अपने कमाल दिखाते नजर आते हैं।

 

प्रिया प्रकाश वारियर

 

 

प्रिया के आंख मारने से कौन घायल न हुआ होगा। इनकी ऐसी लोकप्रियता बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर इनके 6 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement