बॉलीवुड के इन स्टार्स की पत्नियां चकाचौंध से दूर रहती हैं और इसका अपना एक अलग मजा है

Updated on 3 Aug, 2017 at 1:30 pm

Advertisement

बॉलीवुड स्टार से शादी कर कैमरे से दूर रहना! ऐसा सोचना बेहद मुश्किल है। पति फ़िल्मी कैमरे व मीडिया में छाये रहते हैं, लेकिन पत्नी का कैमरे से बचे रहना नामुमकिन नहीं तो मुश्किल जरूर है। सच कहें तो यह एक चुनौती है। आज मीडिया और सोशल मीडिया के दौर में इन सबसे बचे रहना काबिलेतारीफ़ है।

अभी हर हाथ में कैमरे हैं और इन कैमरों से खुद को दूर रखना आम लोगों के लिए भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वे बॉलीवुड के कौन से स्टार्स हैं, जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर हैं।

1. इरफ़ान ख़ान – सुतपा सिकदर

इरफ़ान ख़ान और सुतपा नेशलन स्कूल ऑफ़ ड्रामा में मिले थे। वहीं ये एक-दूसरे को चाहने लगे, इन्हें प्यार हुआ और बाद में इन्होंने शादी कर ली। सुतपा आजकल स्क्रिप्ट राइटिंग में व्यस्त हैं।

2. जॉन अब्राहम – प्रिया रुंचाल

YouTube


Advertisement

जॉन अब्राहम से शादी होने के बाद भी प्रिया मीडिया में कम ही नज़र आती हैं। प्रिया सिनेमाई व्यक्तित्व नहीं हैं। प्रिया से शादी से पहले जॉन लगभग दस साल तक बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।

3. इमरान हाशमी – परवीन शाहनी

6 साल तक इश्क फरमाने के बाद 2006 में इमरान हाशमी और परवीन ने शादी कर ली थी। ‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी की सफ़लता में परवीन का सपोर्ट खूब मिलता है।

4. विवेक ओबेरॉय-प्रियंका अल्वा

विवेक आजकल फिल्मों में कम ही नजर आते हैं, लेकिन अपनी फ़ैमिली लाइफ़ पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हैं। विवेक और प्रियंका की एक नन्हीं बेटी और एक बेटा है। प्रियंका कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं। वह कैमरे के सामने आना नहीं चाहती हैं।



5. शरमन जोशी – प्रेरणा चोपड़ा

प्रेरणा बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की बेटी हैं। एक सेलिब्रिटी की बेटी और अब एक सेलिब्रिटी की पत्नी होने के बावजूद प्रियंका, लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। कुछ पार्टियों के अलावे वे कम ही नजर आती हैं।

6. सोहेल खान-सीमा सचदेव

सोहेल खान का पूरा परिवार कैमरे के सामने आता रहता है। लगभग सभी फिल्मों में जुड़े हैं लेकिन आपने सोहेल खान की पत्नी को अखबार या टीवी पर नहीं ही देखेंगे। सीमा ने सोहेल के साथ 1998 में फ़िल्मी तरीके से भागकर शादी कर ली थी।

7. हनी सिंह – शालिनी सिंह

हनी सिंह चर्चित सिलिब्रिटी हैं, लेकिन उनकी पत्नी से लोग अनजान ही हैं। हनी ने 2011 में शालिनी से शादी की थी।

8. आर. माधवन-सरिता बिरजे

माधवन और सरिता की 1999 में शादी हुई थी। दोनों एक पब्लिक स्पीकिंग की क्लास में मिले थे। सरिता कैमरे के सामने नहीं आती।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement