सच तो ये है कि बीवियों के सामने किसी की भी नहीं चलती!

Updated on 3 Sep, 2017 at 10:15 am

Advertisement

लारा दत्ता ने कोई ऐसा काम नहीं किया है जो खबर बने। उन्होंने वही काम किया है जो आजकल एक आदर्श पत्नी करती हैं! मुंबई में हुई लगातार बारिश में लारा दत्ता ने अपने पति महेश भूपति के सारे तौलिये का इस्तेमाल कर लिया जो उन्हें अपने खेल के दौरान मिले थे। लारा ने तौलिये को दरवाजों के नीचे लगाकर पानी को अन्दर आने से रोकने की कोशिश की।

ये तौलिये महेश भूपति को विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन और फ्रेंच ओपन के दौरान इस्तेमाल करने के लिए मिले थे। इस तरह ये साफ़ हो गया कि प्राकृतिक आपदा के समय आम इंसान की तरह सिलेब्रिटी भी अलग-अलग जुगाड़ लगाते हैं। साथ ही ये भी स्पष्ट दिखा कि पत्नी साधारण पति के हों या फिर महेश भूपति के, सब एक सी होती हैं!

लारा दत्ता ने अपनी इस करतूत को ये कहते हुए ट्विट किया कि इन तौलियों का उन्होंने खूब अच्छा इस्तेमाल किया है। वैसे ये भी हास्यास्पद है कि भला तौलिए से कैसे बारिश का पानी रोका जा सकता है। ये तो लारा दत्ता को ही ठीक से मालूम होगा।


Advertisement

लारा दत्ता अपने कारनामे की तस्वीर ट्विट करते हुए लिखा कि ऑस्ट्रेलियन, विंबलडन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का सही इस्तेमाल। वहीं दो ऑस्ट्रेलियन ओपन (मिक्स डबल), 4 फ्रेंच ओपन जीत चुके महेश भूपति ने जब अपनी तौलियों का ऐसा इस्तेमाल देख गुस्से में आ गए और लारा को जवाब दिया।

उन्होंने ट्वीट करके लारा से कहा तुम मुझसे मज़ाक कर रही हो? ये मेरी कई सालों की मेहनत का प्रतिफल है। जबकि इन ट्वीट के बाद लोग मजे लेते रहे और तरह-तरह की बातें करते रहे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement