अब VVIP नहीं रहे लालू, पटना एयरपोर्ट पर सीधे एन्ट्री नहीं मिलेगी

Updated on 14 Sep, 2017 at 9:24 pm

Advertisement

अब पटना एयरपोर्ट पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव तथा उनकी पत्नी राबड़ी देवी को सीधे एन्ट्री नहीं मिलेगी। अब उन्हें सामान्य नागरिकों की तरह सुरक्षा जांच के लिए लाइन में लगना होगा। अब तक ये दोनों बिना किसी अतिरिक्त जांच के हवाई सफर कर पाते थे। उनके निजी वाहन को हवाई पट्टी तक जाने की अनुमति मिली हुई थी।

इस संबंध में सूचना जारी करते हुए केंद्रीय विमानन मंत्रालय ने कहा है कि अब लालू और राबड़ी देवी की गाड़ी को हवाई पट्टी तक जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।



इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि यह राजद अध्यक्ष लालू की सुरक्षा से खिलवाड़ करने की बात है। उन्होंने केन्द्र सरकार पर लालू व उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में आकंठ फंसे हैं। वहीं उनकी पत्नी राबड़ी देवी और छोटे पुत्र तेजस्वी यादव पर सीबीआइ ने रेल होटल घोटाला मामले में प्राथमिकी दर्ज करवायी है। तेजस्वी यादव बिहार के उप-मुख्यमंत्री हैं। अब उनके इस्तीफे की मांग उठ रही है।

इस बीच, लालू के बड़े पुत्र और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को आवंटित पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement