मुंबई की इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं क्रुणाल पंड्या!

Updated on 28 Aug, 2018 at 6:48 pm

Advertisement

एक और क्रिकेट शादी के बंधन में बंधने जा रहा है! जी हां, अगर खबरों पर यकीन करें तो इन्डियन प्रीमियर लीग की टीम मुंबई इंडियन्स के लिखे खेलने वाले ऑलराउंडर तथा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या शादी करने जा रहे हैं। लड़की मुंबई की है और उनका नाम है पंखुरी शर्मा। क्रुणाल कई बार पंखुरी शर्मा के साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि, शादी का यह फैसला अचानक ही लिया गया प्रतीत होता है, क्योंकि इसके बारे में चर्चा नहीं थी।

क्रुणाल हार्दिक पंड्या के बड़े भाई हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए हार्दिक और क्रुणाल पंड्या टीम को कई मैचों में जीत दिला चुके हैं। बिग ब्रदर क्रुणाल कई बार सोशल मीडिया पर हार्दिक को नसीहत देते हैं और कभी-कभी उनकी खिंचाई करने से भी नहीं चूकते।

27 को सात फेरे

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रुणाल इसी साल दिसंबर महीने की 27 तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस शादी समारोह में टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स सहित अन्य कई जानी-मानी हस्तियां भी शिरकत करेंगी।

यह समारोह मुंबई के जे डब्ल्यू होटल में आयोजित किया जाएगा। फिलहाल करीह एक हजार लोगों को इसमें शिरकत के लिए आमंत्रण भेजा गया है।

मार्केटिंग से जुड़ी हैं पंखुरी शर्मा


Advertisement

क्रुणाल और पंखुरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। दरअसल, इसी साल ये दोनों एक साथ आईपीएल मैचेज के दौरान दिखे थे। उनकी तस्वीरें बड़ी संख्या में शेयर होती रही हैं।

मीडिया में जब इस खबर की चर्चा हुई तब क्रुणाल ने पंखुरी को एक दोस्त बताया था। साथ ही यह भी कहा था कि जब वह शादी करेंगे तो सभी को निश्चित तौर पर बताएंगे।

 

इस बीच, क्रुणाल पंड्या ने मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में अपने विवाह की खबरों की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों के बीच वह शादी करेंगे। पंड्या ने कहा कि जिस दिन शादी होगी, उसी शाम रिसेप्शन का आयोजन भी किया जाएगा।

क्रुणाल ने बताया कि पंखुड़ी से उनकी पहली मुलाकात दो साल पहले कॉमन फ्रेन्ड्स के जरिए हुई थी। बाद में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया। दोनों करीब एक ही उम्र के हैं, इसलिए लगातार दोस्ती बढ़ती गई और अब बात शादी पर आ गई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement