KRK का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, लोगों ने कहा बेस्ट दिवाली गिफ्ट

author image
Updated on 19 Oct, 2017 at 10:29 pm

Advertisement

ट्विटर पर अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर कमाल आर खान (केआरके) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अक्सर सेलिब्रिटीज फिल्मों को अपना निशाना बनाने वाले केआरके का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की संख्या 6 मिलियन के करीब थी।

खुद को सबसे अच्छा फिल्म क्रिटिक मानने वाले केआरके किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले अपना रिव्यू देते हैं। इस बार उनके निशाने पर आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ रही।

हाल ही में केआरके ने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का रिव्यू दिया था। जहां कई लोग फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस फिल्म को बेकार बताया।

tweet

उनके इन्हीं ट्वीट्स को उनके अकाउंट के ससपेंड होने का कारण माना जा रहा है। आमिर खान से पंगा लेना उन्हें भारी पड़ा या फिर कोई और वजह है , इसका अभी तक पता नहीं चला है।

हालांकि, ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने आमिर खान को ही इसका जिम्मेदार माना है।  उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि  उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन समर्थक हुए थे लेकिन लगता है कि ट्विटर को आमिर खान चलाते हैं, तभी तो बड़ी आसानी से उन्होंने उनका अकाउंट बंद करवा दिया। केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है। वह फिल्म के बारे में बोलना बंद नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर फिल्म के बारे में बोलते रहेंगें।

केआरके का ट्विटर अकाउंट ससपेंड क्यों किया गया, इसकी असल वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके की खिल्ली ट्विटर पर खूब उड़ रही है:


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement