#MeeToo: पत्नी के कहने पर KRK ने ऑफिस की सभी महिला कर्मचारियों को निकाला

5:54 pm 31 Oct, 2018

Advertisement

विवादों से गहरा नाता रखने वाले “कमाल राशिद खान” उर्फ “केआरके” एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। दरअसल krk ने #metoo efect के बीच एक अजीबो-गरीब ट्वीट किया है जिसे देख कर शायद आप भी दंग रह जाएंगे। केआरके ने ट्वीट में अपने मुंबई और दुबई के ऑफिस से सभी महिला कर्मचारियों को निकाल देने की बात कही है। इसकी वजह बताते हुए उन्होनें लिखा कि “मेरी पत्नी ने मुझे एेसा करने के लिए कहा है” 

 

 

केआरके ने ट्वीट में लिखा है कि ” हां, ये सौ फीसदी सही है कि मैं बीवी का गुलाम हूं। इसलिए मैंने उसका आदेश माना और अब मैने अपने इंडिया और दुबई के सारे ऑफिसिज से महिला कर्मचारियों को हटा दिया है। अब न ही किसी लड़की से बातचीत और न ही पार्टी। धन्यवाद, इसके साथ ही #metoo भी लिखा हुआ है।

 

 


Advertisement

माना जा रहा है कि ऐसा करने के पीछे वजह है #METOO का इन दिनों बढ़ता प्रभाव, जिसके चलते कई दिग्गज हस्तियों पर अब तक आरोप लग चुके हैं। वो महिलाओं से दूरी बनाकर यह सुनिश्चित करना चाहते हैं  कि भविष्य में कोई भी महिला उनपर किसी तरह का आरोप न लगा सके।

ऐसा पहली बार नही है कि KRK को लेकर इस तरह की खबर आई है। इससे पहले भी कई बार KRK ने अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरी है।

वो अक्सर नई फिल्मों या किसी भी मुद्दे पर बयानबाज़ी करते हुए नज़र आते हैं। KRK ने खुद को बॉलीवुड फिल्मों का आलोचक कहते हुए कहा है कि उन्होनें सुपरहीट फिल्म बाहुबली की आलोचना तक कर दी थी। हाल ही में उन्होंने सनी और बॉबी देओल की फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ और वरुण धवन की जुड़वां-2 पर भी तंज कसा था।

 

 

केआरके को इन  हरकतों के चलते बीते साल अपने ट्टिटर  अकांउट  से हाथ धोना पड़ गया था। दरअसल केआरके ने फिल्म  “सीक्रेट सुपरस्टार” का क्लाइमैक्स का खुलासा सोशल मीडिया पर कर दिया था जिसकी वजह से उनका ट्टिटर अकांउट डिलीट कर दिया गया। लेकिन बाद मे केआरके ने सुसाइड करने की धमकी दी जिसकी वजह से उनका अकाउंट दोबारा रिस्टोर करना पड़ा।

केआरके का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा है। उन्होनें बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी “देशद्रोही”, “एक विलेन” और भोजपुरी फिल्म “मुन्ना पांडेय बेरोजगार” जैसी फिल्में कुछ खास कमाल नही दिखा सकी। केआरके रिएलिटी शो बिग बॉस 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Advertisement
Tags

आपके विचार


  • Advertisement