Advertisement

KRK को हुआ पेट का कैंसर, बताई अपनी अधूरी इच्छा

author image
6:00 pm 4 Apr, 2018

Advertisement

कमाल आर खान और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है। कभी एक्ट्रेस पर विवादित टिप्पणियां करने की वजह से तो कभी मूवी रिव्यू की वजह से वे ट्रोल होते रहते हैं। ट्विटर ने तो उनका अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने तक की धमकी दे डाली थी।

 

अपने ट्वीट्स से अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले कमाल आर खान ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने प्रेस रिलीज कर अपने पेट के कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी दी है।

 

 

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर ‘KRKBOXOFFICE’ पर एक पोस्ट कर बताया कि वह पेट के कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रहे हैं। उनके पास महज 1 से 2 साल का वक्त और बचा है।

 

 

कमाल खान पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं। उनके किसी प्रोजेक्ट में बिजी होने की खबर भी नहीं है। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले केआरके के बारे में काफी समय से कोई खबर नहीं आई थी, लेकिन अचानक उनके बीमार होने की खबर आने से सब सकते में है।

 

 

उन्होंने जारी की गई प्रेस रिलीज़ में अपनी इस बीमारी की जानकारी देते हुए कहाः

 

“इस बात की पुष्टि हुई है कि मुझे पेट में कैंसर है और यह तीसरे स्टेज में है। हो सकता है, मैं एक या दो साल ही जी पाऊं। अब मैं उन लोगों का मनोरंजन नहीं कर सकता जो मुझे यह महसूस करा रहे हैं कि मैं जल्द ही मरने वाला हूं। मैं किसी की सहानुभूति लेकर एक दिन भी जीवित रहना नहीं चाहता। मैं उन लोगों की तारीफ करता हूं जो फिर भी मुझे गाली देना बंद नहीं करेंगे। मुझसे नफरत करेंगे या फिर प्यार करेंगे पहले जैसा ही आम इंसान की तरह। मैं केवल अपनी दो इच्छाओं के लिए दुखी हूं।”

 

केआरके ने अपनी दो इच्छाओं को जाहिर करते हुए लिखाः

 

“मैं एक ए ग्रेड फिल्म का निर्माता बनना चाहता हूं। मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की इच्छा रखता हूं या फिर उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं। लेकिन मेरी ये दोनों इच्छाएं मेरे साथ हमेशा के लिए मर जाएंगी। अब मैं अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताऊंगा। सभी को प्यार, चाहे आप मुझे प्यार करते हैं या फिर नफरत। केआरके।”

 

 

 

केआरके भले ही सोशल मीडिया पर अपने बयानों से विवाद खड़े करते हों, लेकिन कई सोशल मीडिया युजर्स उनकी सलामती की प्राथना कर रहे हैं।

 

 


Advertisement

 

 

 

 

 

हालांकि, कुछ लोगों को केआरके की बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है। वह इसे उनका अप्रैल फूल प्रैंक बता रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement