कोलकाता पुलिस ने जले पर नमक छिड़क दिया, ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की उड़ा डाली खिल्ली

author image
Updated on 12 Nov, 2018 at 1:46 pm

Advertisement

यशराज बैनर तले बनी फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ ने भले ही रिलीज़ के कुछ दिनों में 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली हो, लेकिन फ़िल्म को लेकर आए निगेटिव रिव्यूज़ से फ़िल्म पिट गई है। फ़िल्म का बजट करीबन 300 करोड़ बताया गया। ऐसे में सिनेमा घरों में दर्शकों की तादात काफ़ी काम है। इसे फ़िल्म को मुनाफ़ा न होने की बात सामने आ रही है।

दर्शकों को भी लग रहा है उनके साथ ठगी हुई है। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक हर कोई फ़िल्म की बुराई कर रहा है। सोशल मीडिया पर तो मीम्स की बाढ़ आ गई है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ़, फ़ातिमा सना शेख जैसे कई बड़े सितारों से सजी इस फ़िल्म को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

 

thugs of hindostan reviews - 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के रिव्यूज़


Advertisement

आलम ये है कोलकाता पुलिस भी इसमें कूद पड़ी। उसने भी फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की कहके ले ली।

 

 

कोलकाता ट्रैफ़िक पुलिस ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लेफ्ट साइड कैप्शन में ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के पोस्टर ने नीचे लिखा हुआ था, “कुछ अनुभव वास्तव में निराशाजनक हो सकते हैं”, उधर राइट साइड में पुलिस डिपार्टमेंट की तस्वीर के साथ लिखा हुआ था, “लेकिन यहां, हम ऐसा नहीं होने देंगे।”

 



बस फिर क्या था देखते ही देखते कोलकाता पुलिस का ये ट्वीट जंगल में आग की तरह फैल गया।

 

 

लोग इसपर जमकर मज़े लेने लगे और कोलकाता पुलिस के सारकाज्म की तारीफ़ भी करने लगे। लेकिन बाद में पता नहीं क्या हुआ कोलकाता पुलिस ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। उन्होंने ऐसा क्यों किया अब तो ये वही बता सकते हैं।

 

 

अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स की इस फ़िल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाकर कमाई का जो तूफ़ान लाया था वो उसके बाद से धीरे धीरे कम होता जा रहा है। दिवाली के मौके पर चार दिनों का वीकेंड लेकर भारी कमाई का संकेत देने वाली ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की कमाई में हर दिन गिरावट आ रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement