होटल में पंखे से लटकती मिली इस अभिनेत्री की लाश, सकते में हैं फैन्स और परिजन

Updated on 7 Sep, 2018 at 12:58 pm

Advertisement

मृत्यु अवश्यंभावी है, लेकिन संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई मौत लोगों को सन्न कर देती है। और जब मामला किसी सेलिब्रिटी से जुड़ा हुआ तो स्थिति और भी विकट होती है। खासकर उनके परिजनों के लिए।

खबर है कि लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती का शव पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित एक होटल के कमरे से बरामद हुआ है। उनका शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया। इससे उनके प्रशंसक और परिजन सन्न हैं। वहीं, पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

 

daily-sun.com


Advertisement

 

पायल ने कई टीवी धारावाहिक व वेब सीरीज में काम किया था, तो वहीं बांग्ला सिने जगत की लोकप्रिय तारिका थीं। सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरी के उपायुक्त गौरव लाल की मानें तो पायल का शव बुधवार को सुबह होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाया गया। वे यहां एक दिन पहले ही ठहरने के लिए आई थी।

 

 

38 वर्षीया पायल चक्रवर्ती दक्षिण कोलकाता में रहती थीं। हाल ही में उनका पति के साथ संबंध टूटा था। उनका एक दो साल का बेटा भी है। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लगता है, लेकिन इसके पीछे की परतों को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। पायल के शव का उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। होटल कर्मचारी अरुण देव के अनुसार वे अगले ही दिन गंगटोक के लिए निकलने वाली थी। उन्होंने ये बात होटल के किसी कर्मचारी को बताई थी।



 

 

अभिनेत्री ने होटल के कर्मचारी को ये भी कहा था कि उन्हें परेशान न करें। उन्हें कुछ चाहिए होगा तो वे खुद बताएंगी। उन्होंने कमरे को अन्दर से बंद कर रखा था। रात में खाने का ऑर्डर भी उन्होंने नहीं किया। जब दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो होटल प्रबंधन ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

 

इस मामले में परिजन भी बेहद हताश हैं कि उन्हें किसी प्रकार की कोई सूचना या आशंका नहीं थी। पायल ने अपने पिता प्रबीर गुहा को सिर्फ इतना बताया था कि वे रांची जा रही हैं। ऐसे में सिलीगुड़ी कैसे पहुंची और हादसा कैसे हुआ कहना मुश्किल लगता है।

फिलवक्त पुलिस अपना काम कर रही है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement