पत्नी किश्वर मर्चेंट की बिकिनी तस्वीर पर ये क्या कमेंट कर बैठे सुयश, लोग लगा रहे जमकर फटकार

author image
Updated on 26 Jun, 2018 at 7:34 pm

Advertisement

टीवी की लोकप्रिय जोड़ी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय करीबन 6 साल लिव इन में रहने के बाद दिसंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे। किश्वर उम्र में सुयश से 8 साल बड़ी हैं। लिहाजा उस वक्त सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने किश्वर की उम्र को लेकर कमेंट भी किए थे, जिसका सुयश ने करारा जबाव दिया था।

 

 


Advertisement

टीवी इंडस्ट्री की ये जोड़ी इस बार अलग वजह से सुर्खियों में है। दरअसल, किश्वर मर्चेंट इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं।

 

 

 

किश्वर अपनी इन छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

 

 

इंस्टाग्राम पर किश्वर ने रेड बिकिनी पहने हुए भी अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए किश्वर ने लिखा-  मैनडेटरी (Mandatory)। साथ ही बिकिनी वाली इमोजी भी बनाई।

 

 

इस तस्वीर पर जहां एक तरफ फैन्स तारीफों से भरे कमेंट कर रहे। वहीं, किश्वर के पति सुयश राय ने एक ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

 



 

सुयश ने किश्वर की तस्वीर पर ‘Arree areee bc’ करके कमेंट किया। भले ही ये कमेंट उन्होंने मस्ती में किया हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को सुयश का ये कमेंट पसंद नहीं आया।

 

 

फैंस ने सुयश को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

बता दें कि किश्वर और सुयश की लव स्टोरी टीवी सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट से शुरू हुई थी। ये कपल बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट भी शामिल हुआ था। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2016 में शादी कर ली।

किश्वर और सुयश दोनों अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। लिहाजा उन्होंने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। इसमें दोनों के परिवारों ने उनका साथ दिया। शादी के बाद दोनों ने अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियां पहुंची।

 

View this post on Instagram

This is a better pic @suyyashrai 😋#sukish ⭐️

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt) on

 

किश्वर काफी समयसे टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वहीं, सुयश एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्पिल्स्टविला’ में नजर आ चुके हैं। साथ ही ये दोनों टीवी सीरियल ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में साथ में काम आ चुके हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement