सुहागरात के सवाल पर किरण खेर ने दिया ऐसा जवाब, लोगों की छूट पड़ी हंसी

Updated on 30 Oct, 2018 at 3:52 pm

Advertisement

इन दिनों छोटे पर्दे पर रियलिटी शोज़ की भरमार है। इन्हीं में से एक है ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ जिसमें देश के अलग-अलग हिस्सों से आए लोग अपना हुनर दिखाते हैं। इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और शो की होस्ट भारती सिंह हमेशा की तरह अपने मंजाकिया अंदाज़ से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

 

हाल ही में शो के एक एपिसोड में भारती ने किरण खेर से सुहागरात से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिस पर किरण ने ऐसा जवाब दिया जज भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। भारती ने किरण खेर से कहा, “आज मैं बीच से ही घर आ गई। आज सुहागरात है न इसलिए। मुझे नहीं पता सुहागरात में क्या होता है। क्योंकि मेरी बड़ी तो आप ही हैं न मेरी तरफ़ से।”

 

भारती के इस सवाल पर जज किरण खेर ने भी मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, “साढ़े चार साल से मैं चंडीगढ़ में रह रही हूं, मुंबई में नहीं। मैं भूल चुकी हूं सुहागरात में क्या होता है। मुझे नहीं पता, मुझे माफ़ करना।”

 


Advertisement

किरण का ये जवाब सुनकर दर्शकों के साथ ही जज मलाइका अरोड़ा और करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।

 

 

बताते चलें किरण खेर बीजेपी सांसद है और उन्होंने बीजेपी के टिकट पर 2014 में चंडीगढ़ से चुनाव जीता था। उन्होंने 2009 में ही बीजेपी जॉइन की थी। किरण खेर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं उन्होंने अनुपम खेर से दूसरी शादी की है। किरण रंग दे बसंती, दोस्ताना, देवदास, हम-तुम और मैं हूं न जैसी कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement