सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आंटी का Kiki डांस, पुलिस ने कर डाला ट्वीट

author image
Updated on 2 Aug, 2018 at 4:40 pm

Advertisement

कैनेडियन रैपर डेरेक के गाने ‘इन माय फीलिंग’ पर शुरू हुए कीकी चैलेंज ने इन दिनों पुलिस की नींद उड़ा रखी है। पुलिस को आजकल यही चिंता सता रही है कि इस चैलेंज के चक्कर में किसी दिन कोई बड़ा सड़क हादसा ना हो जाए। कई हस्तियां तक इस चैलेंज को कर चुकी हैं, जिसने पुलिस की चिंता और बढ़ा दी है।

 

 

किकी चैलेंज में चलती हुई गाड़ी के साथ नाचने का चैलेंज अब युवाओं के साथ-साथ बुजुर्गों तक भी पहुंच रहा है। गुजरात के वडोदरा शहर से किकी चैलेंज को कबूल करते हुए सड़क पर डांस कर रही अधेड़ उम्र की महिला का विडियो वायरल हो रहा है।

 

 

इस विडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। विडियो में आंटी को डांस मूव्स के दौरान बाकी राहगिीरों को भी पेरशानी में डालते देखा जा सकता ह‍ै। यहां देखें विडियो:

 

 

महिला का विडियो वायरल होने के बाद वडोदरा पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किकी चैलेंज से बचें, क्योंकि यह दुर्घटना का सबब बन सकती है।


Advertisement

 

वडोदरा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि किकी चैलेंज गाड़ी चलाने वाले और सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। ये आपको अस्पताल या जेल भेज सकता है। इसलिए किकी चैलेंज न किसी को दें और न ही स्‍वीकार करें।

 

 

कीकी चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है और इसके चक्कर में लोग अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं। इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने वाले लोग चलती गाड़ी के बाहर दरवाजा खोलकर उसके सामने डांस करते हैं और अंदर बैठा शख्स एक हाथ से गाड़ी ड्राइव करता है और दूसरे हाथ से अपने मोबाइल के जरिए बाहर डांस कर रहे शख्स का विडियो बनाता है।

सबसे पहले मुंबई पुलिस ने इस बारे में चेतावनी जारी की थी, जिसके बाद बेंगलुरु, चंडीगढ़, यूपी और दिल्ली पुलिस भी इस पर चिंता जताते हुए एडवाइजरी जारी कर चुकी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement