अभिनेत्री कियारा आडवाणी हैं ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त, दिलचस्प अंदाज में दी सगाई की बधाई

7:35 pm 24 Sep, 2018

Advertisement

21 सितंबर को भारत के जाने- माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ बड़े ही धूमधाम से हुई। सोसल मीडिया पर इन दिनों ईशा अंबानी की शाही सगाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस एंगेजमेंट फंक्शन में दुनियाभर से आए महमानों का तांता लगा रहा। मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी इटली के लेक कोमो में हुई। वैसे तो पूरी दुनिया से ही लोग ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को सगाई की बधाई दे रहे हैं, लेकिन ईशा की बचपन की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने उन्हें बड़े ही अलग अंदाज में सगाई की बधाई दी है।

 

 


Advertisement

 हाल ही में ईशा की सगाई के मौके पर कियारा आडवाणी ने ईशा को एक भावुक संदेश भेजा है।  कियारा ने अपनी और ईशा अंबानी की बचपन की कुछ यादगार तस्वीरें साझा की। तस्वीरों में ईशा और कियारा काफी क्यूट लग रही हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट लिखते हुए कियारा ने लिखा है, ” लाइफ में ऐसे कई स्पेशल लोग होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं। मेरी बचपन की दोस्त। वो आज भी उतनी ही केयरिंग, हंबल और शानदार हैं, जितनी तब थी जब हम पहली बार मिले थे। मेरी होने वाली दुल्हन, अपने अंदर के बच्चे को कभी बढ़ने मत देना। ”

 



कियारा का ये इमोशनल मैसेज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यकीनन लोगों के साथ- साथ कियारा के इस भावुक संदेश ने कहीं न कहीं ईशा अंबानी के दिल को भी छुआ होगा।

 

 

बता दें कि ईशा अंबानी की संगाई किसी फेयरी टेल की कहानी से कम नहीं थी। इंगेजमेंट को सेलिब्रेट करने में अंबानी परिवार ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, उनकी शादी में बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड की नामचीन हस्तियां शुमार हुई।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement