शादी में नहीं आया भाई तो बहन को बनना पड़ा दूल्‍हा, दूल्‍हे ने ऑनलाइन देखी ‘अपनी शादी’

author image
Updated on 6 Dec, 2016 at 5:31 pm

Advertisement

क्या कभी आपने एक ऐसी शादी में शिरकत की है या ऐसी शादी के बारे सुना है, जहां मंडप भी सजा होता है, बाराती-घराती भी आए होते हैं, शादी के जोड़े में दुल्हन भी स्टेज पर होती है – बस दूल्हा नहीं होता, लेकिन फिर भी शादी होती है।

ये वाकया हुआ केरल के कोल्लम जिले में। कोल्लम जिले के रहने वाले हैरिस अपनी ही शादी में शामिल नहीं हो सके, फिर भी उनकी शादी हुई। हुआ कुछ यूं कि सऊदी अरब में काम करने वाले हैरिस को काम के कारण अपनी शादी में आने के लिए छुट्टी नहीं मिल सकी।

काइराली न्यूज ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के थामाराकुलम शहर के हैरिस सऊदी अरब की राजाधानी रियाध की एक प्राइवेट कंपनी में बतौर मार्केटिंग मैनेजर काम करते हैं। उन्होंने शादी के लिए छुट्टी मांगी थी, जिसे नामंजूर कर दिया गया।

शादी में हैरिस के न पहुंचने पर लोगों ने कई सवाल खड़े करना शुरू कर दिए।

हालांकि, वर-वधु दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद यहां दूल्हे के शादी में मौजूद न होने पर दूल्हे की बहन शमला के साथ दुल्हन की शादी कराई गई। इस दौरान दूल्हे ने सऊदी अरब में बैठकर अपनी यह ‘अनोखी शादी’ वेबकैम के जरिए देखी।

 


Advertisement

wedding



 

इस पूरी शादी का विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो को अब तक 97 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 550  से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया है।

 

यहां देखिए विडियो:


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement