“मोदी के खिलाफ बोलने से लंबी हुई केजरीवाल की जीभ”

author image
Updated on 6 Sep, 2017 at 4:43 pm

वरिष्ठ भाजपा नेता और देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने अरविन्द केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ लगातार बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, यही वजह है कि इसे काटना पड़ा। हालांकि, उन्होंने ‘बीमार केजरीवाल’ के प्रति सहानुभूति भी जताई।

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जीभ की सर्जरी हुई है। डॉक्टरों ने कहा था कि उनकी जुबान लंबी हो गई है, और लगातार हो रही खांसी का कारण भी इसे ही बताया गया है।

गोवा विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कार्यकर्ताओं के कोर ग्रुप को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहाः

‘‘दिल्ली में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां(गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं। इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, और अब इसे छोटा करना पड़ा है।”

हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहाः


Advertisement

‘‘मुझे उनसे सहानुभूति है, क्योंकि वह (केजरीवाल) अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं.’’



पर्रिकर ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली में मचे कोहराम की वजह से भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चिकुनगुनिया और डेंगू की चपेट में आकर अब तक 40 लोग मारे जा चुके हैं।

रक्षा मंत्री ने आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा चलाए जा रहे मोहल्ला क्लिनिक को भी निशाने पर लिया। उन्होंने पूछा कि अगर ये मोहल्ला क्लिनिक इतने ही असरदार थे तो चिकुनगुनिया से अब तक 40 लोग कैसे मारे गए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं का झूठ सामने आ चुका है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement