कभी करण जौहर के घर में नौकर थीं इस कंटेस्टेंट की मां, बेटे ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कमाल कर दिया

Updated on 21 Sep, 2018 at 12:52 pm

Advertisement

इन दिनों टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीआरपी के मामले में टीवी के शीर्ष कार्यक्रमों में शुमार हो चुका है। इस लोकप्रिय शो की खुमारी हर किसी के सिर चढ़कर बोल रही है। देशभर से प्रतिभागी ‘केबीसी’ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं। वैसे तो ‘केबीसी’ के हर नए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े खट्टे-मीठे पलों को साझा करते ही है, लेकिन हाल ही में प्रसारित हुआ एक एपिसोड कुछ खास रहा।

 

 


Advertisement

इस एपिसोड में महाराष्ट्र के दीपक भोंदेकर को अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। ‘केबीसी’ के बहुत से प्रतिभागियों की तरह इनकी कहानी भी काफी भावुक और दिल को छू लेने वाली है। निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले दीपक ने बताया कि उनका सफर काफी संघर्षमय रहा है। दीपक ने बताया कि उन्होंने अपने जीवनकाल में बहुत सी कठिनाइयों का सामना किया।

 

 

इस दौरान उन्होंने इस बात का ज़िक्र भी किया कि एक समय उनकी मां निर्माता निर्देशक करण जौहर के घर में काम किया करती थीं। दीपक ने बताया कि उनके घर की आर्थिक स्थिति शुरुआत से ही ठीक नहीं है। उनके पिता ऑटो चलाया करते थे ,जबकि मां दूसरों के घरों में काम करने के साथ-साथ पापड़ बनाने का काम भी किया करती थीं।

 

 

शो में मौजूद दीपक की मां ने बताया कि उनके बेटे ने हमेशा उनके काम में हाथ बटाया है। पढ़ाई के दौरान भी दीपक अपनी मां का हाथ बटाने के लिए उनके साथ पापड़ बेला करते थे। दीपक की मां के मुताबिक, वह एक दिन में 27 किलो तक पापड़ बेल लिया करते थे। बता दें कि दीपक ने शो में 12 लाख 50 हजार रुपये की रकम जीती।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement