केबीसी 10 को मिला पहला करोड़पति विनर, इस महिला ने मारी बाज़ी

6:24 pm 29 Sep, 2018

Advertisement

टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीआरपी के मामले में इस वक्त शीर्ष पर है। देशभर के लोगों पर इस शो की खुमारी छाई हुई है। ‘केबीसी’ के अब तक के 10 सफल सीज़न हो चुके हैं, जिसमें से ज़्यादातर सीज़न्स में होस्ट अमिताभ बच्चन ही रहे हैं। टेलीविजन जगत के बहुचर्चित शो केबीसी के सबसे पहले करोड़पति विजेता महाराष्ट्र के हर्षवर्धन नवाथे रहे थे। इस खेल ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी थी। इसके बाद केबीसी ने कई और प्रतिभागियों को करोड़पति बनाया।

 

अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 10वें सीज़न को भी अपना पहला करोड़पति कंटेस्टेंट मिल गया है। एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर असम की बिनीता जैन इस सीज़न की पहली करोड़पति महिला कंटेस्टेंट बनी हैं।

 


Advertisement

खास बात है कि इससे पहले के सीज़न में भी एक महिला कंटेस्टेंट ही करोड़पति बनी थीं। मौजूदा सीज़न में अब तक कोई भी कंटेस्टेंट इससे पहले एक करोड़ की रकम नहीं जीत सका है। केबीसी के 10वें सीजन में जीत के लिए अधिकतम राशि 7 करोड़ रुपये रखी गई है।

 

 



हाल ही में सोनी चैनल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को ये बता रहे हैं कि वो सही उत्तर देकर एक करोड़ की रकम जीत गई हैं। हालांकि, प्रोमों में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि एक करोड़ जीतने वाली कंटेस्टेंट बीनीता ने 7 करोड़ रुपये का जवाब सही दिया या नहीं।

 

 

प्रोमों के रिलीज़ होते ही शो का रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया है। 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए हॉट सीट पर बैठी बिनीता शो की विनर बनकर निकलेंगी या नहीं, इस बात का इंतजार दर्शकों को रहेगा। ये शो 2 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement