अब आप घर बैठे बन सकते हैं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो का हिस्सा, जानिए कैसे

Updated on 5 Sep, 2018 at 4:37 pm

Advertisement

टीवी के बहुचर्चित शो ”कौन बनेगा करोड़पति’ का नौंवा सत्र शुरू हो चुका है। ज्ञान की क्षमता को भारतीय पटल पर परखने वाले इस शो की दीवानगी एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। देश के कोने-कोने से लोग अपना काम छोड़कर सपनों और उम्मीदों के साथ इस शो का हिस्सा बनने पहुंच रहे हैं। शो के दौरान हॉटसीट पर बैठे प्रतिभागी के अलावा घर बैठे दर्शकों में भी कार्यक्रम के दौरान पूछे गए सवालों को लेकर एक अजीब सी घबराहट और उतावलापन नजर आता है, जिसे देखते हुए मेकर्स ने अब ‘जीयो घर बैठे जीतो जैकपॉट’ नाम का खेल शुरू किया है।

 

 


Advertisement

इस प्रतियोगिता में दर्शक घर बैठे भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर Sony live का ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद ऐप पर दिया गया रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा।

 

ऐप डाउनलोड करने के साथ ही आप कॉन बनेगा करोड़पति घर बैठे खेल सकते हैं। एपिसोड में पूछा गया सवाल आपके फोन पर भी रिफ्लेक्ट करेगा। सवाल के सही जवाब देने पर आपका स्कोर काउंट किया जाएगा, जिससे आपकी ईनामी राशि तय होगी।

 

इस तरह सभी दर्शक जीयो घर बैठे जीतो जैकपॉट खेल सकते है। प्रतिभागी  ईनाम के तौर पर अमेरिका का ट्रिप, जीयो डेटा पैक, लाखों रुपये के अमेजन वाऊचर्स और स्कूटर आदि जीत सकते हैं।

 

गौरतलब है कि देशभर में इस शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज है, ऐसे में शो में प्रतिभागी बनकर भले ही हर कोई न खेल सकता हो लेकिन घर बैठे तो इस शो का मजा ले ही सकता है। साल 2000 में शुरू हुए इस शो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने दिलचस्प व्यक्तित्व से और भी मजेदार बना दिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement