कैटरीना की बहन अब बड़े परदे पर उतरने के लिए हैं तैयार, क्या आप इन्हें जानते हैं

Updated on 1 Jan, 2018 at 4:31 pm

Advertisement

कैटरीना कैफ आज जहां बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। यह अलग बात है कि उनके फिल्मी करियर की शुरुआत ठीक-ठाक फिल्म से नहीं हो सकी थी। हालांकि, अब उनकी बहन को एक बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है। जी हां, कैटरीना की बहन उनकी ही तरह स्टाइल सेन्सेशन बनने की तैयारी में हैं। देखने में वह किसी भी तरह कैटरीना से कम नहीं लगती हैं।

ये रहीं कैटरीना की बहन इसाबेल!

साल 2010 में एक एमएमएस स्कैंडल की रहीं शिकार रह चुकी इसाबेल जल्द ही फिल्म में डेब्यू कर सकती हैं। स्कैंडल के समय इसाबेल खासी दिक्कतों का सामना कर चुकी हैं, जब एक पोर्न विडियो से उनका नाम जोड़कर अफवाह उड़ाई गई थी। हालांकि, अब वे नई ऊर्जा के साथ तैयार हैं।

pardaphash


Advertisement

कुछ दिन पहले ही इजाबेल कैफ क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में देखी गई थीं। इतना ही नहीं, इसाबेल द्वारा कराए गए एक पुराने फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों को आकर्षित कर रही हैं। साफ़ जाहिर है कि इसाबेल अपनी बहन की ही तरह इंडस्ट्री में धमाका करने को तैयार हैं।

इसाबेल के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया गया है, जिसमें उन्हें लैक्मे गर्ल बताया गया है। इतने बड़े ब्रांड के साथ जुड़ना इनके लिए एक बड़ी सफलता से कम नहीं है। कैटरीना ने खुद भी बहन की तस्वीर शेयर करके ये जानकारी दी है। बता दें कि कैटरीना कैफ, करीना कपूर और श्रद्धा कपूर इस ब्रांड की एंबेसडर रह चुकी हैं।

इस पोस्ट के बाद 20 घंटे के भीतर उनकी तस्वीर को इजाबेल के अकाउंट पर लगभग 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कैटरीना के अकाउंट पर इस तस्वीर को 3 लाख बार लाइक मिला है। इसी से पता चलता है कि लोग इन्हें किस कदर पसंद करते हैं।

आपको ये भी बता दूं कि 22 मार्च 1986 को जन्मीं इसाबेल सलमान खान के होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘डा. कैबी’ के माध्यम से बड़े परदे पर धमाका करने वाली हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement