कौन है ये बला की खूबसूरत हसीना जो दे रही है कैटरीना को टक्कर?

Updated on 1 Dec, 2018 at 5:37 pm

Advertisement

कैटरीना कैफ़ की तरह उनकी छोटी बहन इसाबेल देखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इसाबेल की खुबसूरती के चर्चे उनके डेब्यू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब कैटरीना कैफ़ के बाद उनकी बहन इसाबे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे पहले इसाबेल देसी अवतार में दिखीं, जहां उन्होनें एक बेहद खुबसूरत लाल ड्रेस पहनी हुई है, जिसकी तस्वीरें इसाबेल ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 


Advertisement

इसाबेल बीते दिनों बंधन ज्वैलर्स के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची। जहां उन्होनें लाल रंग की  खुबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें इसाबेल की खुबसूरती दोगुना हो गई।

 

 

इसाबेल ने लाल रंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी है, जिसके साथ उन्होनें लाल रंग की क्रोप टॉप डाली हुई है। ड्रेस के साथ इसाबेल ने लाल रंग का दुपट्टा भी डाला हुआ है। बात इसाबेल की ज्वेलरी की करें तो उन्होनें गोल्डन कलर के इयररिंगस के साथ गले में गोल्डल रंग का चोकर भी डाला हुआ है।

 

वही इसाबेल ने मेकअप बेहद सिंपल किया हुआ था। लाल रंग की लिपस्टिक और गालों पर हल्का पिंक शेड जो देखने में काफ़ी नेचुरल लग रहा था।



 

वही कैटरीना कैफ़ के बाद अब उनकी  छोटी सिस्टर इसाबेल भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। जानकारों की माने तो इसाबेल फ़िल्म निर्देशक स्टेनली डिकोस्टा की बतौर निर्देशक डेब्यू फ़िल्म ‘टाइम टू डांस’ में सूरज पंचोली के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी।

 

 

फ़िल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है 50 दिन की शुटिंग के दौरान इसाबेल औऱ सूरज पंचोली ने जमकर मस्ती की, जिसकी कुछ तस्वीरें सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी।

 

 

इस फ़िल्म को रेमो डीसुजा के अलावा भूषण कुमार प्रोडयूस कर रहे है। फिल्म की शुटिंग साल के आखिर तक खत्म हो सकती है। बात फ़िल्म की रिलीज़ डेट की करे तो ये अभी तक कंफ़र्म नही हुआ है लेकिन साल 2019 में फ़िल्म रिलीज़ होगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement