फिल्म ‘भारत’ के लिए कैटरीना कैफ को मिलेगी तगड़ी रकम, सलमान खान ने तय की फीस

Updated on 5 Aug, 2018 at 10:20 pm

Advertisement

फिल्मी दुनिया में प्रतिभा के साथ ही किस्मत भी बहुत कुछ तय करती है। प्रियंका ने फिल्म करने से जैसे ही मना कर दिया वैसे ही कैटरीना के जैसे भाग्य ही खुल गए हैं। ‘भारत’ एक महत्वाकांक्षी फिल्म है और इससे प्रियंका चोपड़ा ने खुद को अलग कर लिया है। इसे हॉलीवुड में उनकी व्यस्तता से जोड़कर देखा जा रहा है वहीं उनकी जगह फिल्म में कैटरीना के जुड़ने की चर्चा हो रही है।

 

कैटरीना फिर एक बार सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगी।

 

 

गौरतलब है कि कैटरीना को एक फिल्म के 5 से 6 करोड़ रुपए फीस के रूप में दिए जाते हैं। लेकिन फिल्म ‘भारत’ में उन्हें प्रियंका चोपड़ा के लिए तय की गई फीस मिलेगी। इस लिहाज से अब कैटरीना को 12 करोड़ की राशि मिल सकती है। ये राशि कैटरीना की फीस की दोगुनी है।

 

फिल्म ‘भारत’ से जुड़ने को लेकर कैटरीना कैफ कहती हैं-

 


Advertisement

“फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने कॉल करके मुझे बताया कि फिल्म करनी है। वे मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं। बात करने के बाद उन्होंने स्क्रिप्ट भेजी जो मुझे बेहद पसंद आया। मैं अपनी भूमिका से भी बेहद उत्साहित हुई और इस फिल्म से जुड़ने पर बेहद खुश हूं।”

 

 

उधर अली अब्बास ने ट्वीट कर प्रियंका के फिल्म से बाहर होने की खबर दी थी। इतना ही नहीं, सलीम खान ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्पष्ट कहा था कि प्रियंका की जगह जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। सबकी अपनी मजबूरियां होती हैं और उसका सम्मान होना चाहिए।

 

अब ये स्पष्ट हो चुका है कि कैटरीना कैफ ‘भारत’ में काम करने जा रही हैं। सलमान खान के फैन्स अभी से पलके बिछाये बैठे होंगे कि कब फिल्म पर्दे पर उतरेगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement