NSFW: दर्जनों बच्चों से यौन शोषण के आरोप में पकड़ा गया मौलवी

Updated on 26 Sep, 2017 at 4:31 pm

इन दिनों आए दिन बच्चों की यौन शोषण की खबरों ने समाज को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर हम जा कहा रहे हैं। हमारी नैतिकता कहां खो गई है। ताज़ा मामला जम्मू-कश्मीर का है, जहां एक मौलवी को दर्जनों बच्चों के साथ यौन शोषण के आरोप में पकड़ा गया है। पीड़ित बच्चों ने इस हैवान मौलवी के बारे में जो खौफनाक खुलासा किया है, सुनकर आपकी रूह भी कांप जाएगी।

बच्चों का यौन शोषण करने वाले इस मौलवी का नाम है एजाज शेख। वह जिन्न के बहाने बच्चों को बुलाता था और यौन शोषण करना था।

अंग्रेज़ी अखाबर मेल टुडे से बीतचीत के दौरान पीड़ित बच्चों ने अपनी आपबीती सुनाई।

एक पीड़ित बच्चे ने अखबार को कहाः

“मैं जब 11 साल का था, जब मेरे चाचा मुझे एजाज शेख के पास ले गए। उसने कई बार मेरा शोषण किया। एक रात मौलवी के घर पर 10-11 बच्चे थे, जिनकी उम्र 11-14 के बीच थी। मौलवी ने सभी बच्चों को शाम से सुबह तक आपस में गलत काम करने के लिए कहा। वो हमें देखता था और फिर सबसे आकर्षक बच्चे को चुनकर उसके साथ रेप करता था। एजाज शेख को बच्चों से रेप करने की लत थी। वह बाकी बच्चों के सामने ही ये घिनौनी हरकत करता था। ऐसा अलग-अलग पोजीशन में करता था।”

ऐसा कई बच्चों के साथ हुआ है।

एक अन्य बच्चे ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बतायाः

“एक बार उसने मेरा इतना शोषण किया कि मैं जमीन पर गिर गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। मैं इतना मासूम था कि मैंने खुद से पूछा, कहीं इससे मैं प्रेग्नेंट तो नहीं हो जाऊंगा? मैं मां-बाप को इस बारे में क्या बोलूंगा, अगर ऐसा हो गया तो?”

कुछ पीड़ित अब बड़े हो चुके हैं, मगर मौलवी ने उनके साथ जो हैवानियत की है उसे भूल नहीं पाए हैं।

मौलवी की काली करतूतों का खुलासा होने के बाद उस पर पेनल कोड की धारा 377 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही कोर्ट में चार्जशीट भी फाइल कर दी गई है। फिलहाल आरोपी मौलवी बेल पर है। इस मामले की अगली सुनवाई 27 सितंबर को होगी।

अपने ऊपर लगे आरोपो के बारे में मौलवी ऐजाज शेख का कहना है कि वो बेकसूर है। इतना ही नहीं उसके रिश्तेदारों का भी कहना है कि मौलवी बेकसूर है और उसे फंसाया जा रहा है।

भला कोई चोर कहता है कि उसने चोरी की है? तो मौलवी साहब अपना गुनाह कैसे मान लेंगे।

आपके विचार