Video: लव गुरु बने रणवीर सिंह, आखिरकार मिला ही दिया सारा को उनके क्रश से

Updated on 21 Dec, 2018 at 11:35 am

Advertisement

रणवीर सिंह न सिर्फ़ बेहतरीन अभिनेता, बल्कि बेहद दिलचस्प इंसान भी हैं और अक्सर अपने मज़ाकियां अंदाज़ की वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं। दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद से लगता है रणवीर और रोमांटिक हो गए हैं और वो अपने जैसे प्यार करने वाले जोड़ों को मिलवाने की कोशिश करते दिखे। जी हां, रणवीर सिंह ने लवगुरु बनकर सारा को उनके क्रश यानी कार्तिक आयर्न से मिलवा दिया और अपने क्रश को यूं सामने देखकर बेचारी सारा शर्म से लाल हो गई। कुछ दिनों पहले ही करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में अपने पिता सैफ़ अली खान के साथ पहुंची सारा ने खुलकर कहा था वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

 

ऐसे में एक अवॉर्ड फ़ंक्शन के दौरान जब रणवीर ने कार्तिक को देखा तो वो खुद को रोक नहीं पाए और चल पड़े कार्तिक को सारा से मिलवाने।

 

 

अचानक अपने सामने अपने क्रश को देखकर सारा शर्म से लाल हो गईं। रणवीर ने इस मौक पर सारा की खूब खिंचाई भी की।

 

 

अपने क्रश से मिलने की खुशी सारा के चेहरे पर साफ़ दिख रही थी। कार्तिक भी सारा से मिलकर काफ़ी खुश दिखे।

 

सारा और रणवीर इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘सिम्बा’ के प्रमोशन के लिए हर फ़ंक्शन में शिरकत कर रहे हैं और दोनों हर जगह खूब मस्ती भी कर रहे हैं। ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। सारा की ये दूसरी फ़िल्म होगी। वो केदारनाथ से पहले ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और इस फ़िल्म में लोगों ने सारा की एक्टिंग की खूब तारीफ़ भी की है। अब देखना ये है क्या ‘सिम्बा’ उन्हें हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार कर पाएगी। ‘सिम्बा’ दक्षिण की सुपरहिट फ़िल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement