बॉलीवुड सितारों के बारे में करीना कपूर की बेतुकी बातें, जो उन्हें कतई शोभा नहीं देती

Updated on 14 Jun, 2018 at 9:19 am

Advertisement

किसी ने सच ही कहा है कमान से निकला तीर और मुंह से निकले शब्द कभी वापस नहीं आते। इसलिए इंसान को हमेशा बहुत सोच-समझकर बोलना चाहिए। हालांकि, लोग ज्यादातर मामलों में ऐसा कर नहीं पाते। कभी गुस्से, तो कभी नाराज़गी में ऐसा कुछ बोल जाते हैं, जिससे दूसरों के दिल को ठेस पहुंचती है। वैसे आम लोगों की ऐसी बातें तो भुला दी जाती है, लेकिन जब कोई सेलिब्रिटी कोई बेतुकी बात बोलता है तो लोग उस आसानी से भुला नहीं पाते। कई बॉलीवुड सितारों ने समय-समय पर विवादित बोल कहे हैं। कुछ ने अपने साथी कलाकारों की तौहीन भी की हैं। उन्हीं में से एक हैं करीना कपूर खान। करीना ने एक नहीं, बल्कि कई बार बॉलीवुड सितारों का अपमान किया है। चलिए आपको बताते हैं, क्या थी करीना कपूर की बेतुकी बातें।

 

1. अमीषा पटेल खूबसूरत नहीं हैं।

 

अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म कहो न प्यार है सुपरहिट रही थी, मगर ये फिल्म पहले करीना को ऑफर हुई थी। ऐसे में फिल्म हिट होने के बाद शायद करीना को अफसोस हुआ होगा, तभी तो उन्होंने अमीषा पटेल के बारे में ऐसी बात कह दी।

करीना ने कहाः

“फिल्म बहुत कामयाब रही ऐसे में यदि मैंने ये फिल्म की होती तो निश्चित ही मैं स्टार बन जाती, लेकिन मैं खुद पर स्टार का लेबल नहीं लगाना चाहतीं, बल्कि खुद को एक्ट्रेस के रूप में स्थापित करना चाहती हूं, जो ये फिल्म करने पर नहीं हो पाता। ये फिल्म ऋतिक के लिए बनाई गई थी, वो इसमें बिल्कुल भी खूबसूरत नहीं लगी। यदि मैं इसमें होती तो निश्चय ही ये और बेहतर बन सकती थी, लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि मेरे फिल्म करने से अटेंशन बंट जाती। इसलिए मैं खुश हूं कि मैंने यह फिल्म नहीं की।”

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

2. प्रीति जिंटी के बारे में “वो प्रतिस्पर्धा में मेरे साथ कहीं खड़ी नहीं होती।”

 

“उसने मेरे बारे में कुछ कहा और मैंने बदला लिया। शायद कुछ गलतफहमी थी जिसे दूर करने में उसकी कोई दिलचस्पी नहीं थी। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वो प्रतिस्पर्धा में मेरे साथ कहीं खड़ी नहीं होती।”

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

3. “मैं एकमात्र हीरोइन हूं जो दूसरी अभिनेत्रियों को फिल्में देती हूं” इशारा दीपिका पादुकोण की ओर था।

 

करीना के साथ ऐसा कई बार हुआ जब उनकी छोड़ी हुई फिल्म सुपरहिट साबित हुई। रामलीला भी उन्हीं में से एक थी और इसने दीपिका को कामयाबी की बुलदिंयों तक पहुंचा दिया। इस बारे में करीना ने कहा थाः

“मैं मानती हूं कि मैं पागल हूं। एक वक्त ऐसा भी था जब मैं फिल्में साइन करने के बाद मुझे लगता था कि ये गलत है। हां, मैं रामलीला करने वाली थी, लेकिन फिर मेरा मूड बदल गया और मैंने गोरी तेरे प्यार में साइन कर ली। मैं हमेशा अपने मूड के हिसाब से चलती हूं और इसका मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने कई बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है, मगर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका खो दिया, लेकिन आगे और मौके आएंगे। मैं अकेली ऐसी हीरोइन हूं जो दूसरी अभिनेत्रियों को फिल्में देती हूं।”

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

4. “वो हाउसवाइफ के रूप में ज़्यादा अच्छी लगेगी” सोनाक्षी के बारे में कहा।

 

करीना कपूर की बात वाकई सोनाक्षी को बहुत बुरी लगी होगी। कॉफी विद करण शो में जब करण जोहर  करीना से सोनाक्षी के दूसरे करियर विकल्प के बारे में पूछा तो करीना ने तुरंत जवाब दिया, “वो हाउसवाइफ के रूप में ज़्यादा अच्छी लगेगी।” करीना कपूर का ये बयान बहुत बेतुका था।

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)


Advertisement

 

5. “उसका उच्चारण ऐसा क्यों हैं?” प्रियंका चोपड़ा के बारे में।

 

कॉफी विद करण शो में ही करीना ने एक और विवादित बयान दिया। करण ने पूछा कि वो प्रियंका चोपड़ा ने कौन-सा एक सवाल पूछना चाहेंगे, तो करीना ने कहां, “उसका उच्चारण ऐसा क्यों हैं?” करीना ने प्रियंका के उच्चारण का मज़ाक उड़ाया जो उन्हें शोभा नहीं देता।

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

6. “तुम काली बिल्ली हो” बिपाशा बसु को कहा था।

 

करीना और बिपाशा के बीच ज़बर्दस्त कैट फाइट चलती है। एक बार करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था।

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

7. “हम दो अलग-अलग पीढ़ी से हैं” ऐश्वर्या राय को कहा।

 

इस बात में कितनी सच्चाई है ये पता नहीं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधुर भंडारकर ने हीरोइन फिल्म पहले ऐश्वर्या राय को दी थी, लेकिन उसी बीच ऐश्वर्या प्रेगनेंट होने के कारण वह फिल्म नहीं कर सकीं, जिसके बाद ये फिल्म करीना कपूर को मिली। ऐसे में ज़ाहिर है लोग करीना और ऐश की तुलना करने लगे। इस पर बेबो ने कहा थाः “मेरी ऐश्वर्या से तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं है, क्योंकि हम दोनों अलग-अलग पीढ़ी के हैं।”

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

8. “वो भावशून्य है” जॉन अब्राहम को।

 

कॉफी विद करण के शो पर ही करीना ने जॉन अब्राहम पर कमेंट करने हुए उन्हें एक्प्रेशन लेस यानी भाव शून्य कहा था। आगे करीना ने कहा कि वो जॉन के साथ कभी काम नहीं करेंगी।

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

 

9. “मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं, वो खराब अभिनेता है” ये कमेंट सलमान खान के लिए था

 

करीना ने एक बार कहा था, “मैं सलमान खान की फैन कतई नहीं हूं, मैं उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करतीं, वो खराब अभिनेता हैं।”

 

करीना कपूर की बेतुकी बातें (Kareena Meanest Things)

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement