OMG: करीना कपूर देने वाली हैं गुड न्यूज!

9:17 am 13 Sep, 2018

Advertisement

इन दिनों शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर सुर्खियों में है। उनके दोबारा पैरेंट बनने की खबरों से आखिरकार अब पर्दा उठ चुका है। हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में मीडिया को जानकारी दी है। वहीं, अब करीना कपूर और सैफ अली खान को लेकर भी ये खबरें आने लगी हैं कि ये दोनों जल्दी दूसरा बच्चा प्लान कर सकते हैं।

 

 


Advertisement

मीरा और शाहिद का दूसरा बच्चा हो जाने के बाद लोग ये जानने को बेताब हैं कि क्या सैफ-करीना भी जल्द अगला बेबी करने वाले हैं। पिछली बार भी जब करीना प्रेग्नेंट हुई थीं, तब अपने बेबी बंप की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती थीं। साल 2016 में तैमूर के जन्म के बाद उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

 

करीना कपूर गुड न्यूज

 

 

सैफीना का बेटा तैमूर अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है और आए दिन उससे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। इस बीच, मीरा राजपूत के दूसरे बच्चे के बाद तैमूर की मम्मी से भी लोगों ने यही जानना चाहा कि क्या वो भी दूसरी बार मां बनने की तैयारी कर रही हैं।



 

 

एक चैट शो के दौरान करीना से पूछे गए इस सवाल के जवाब में उन्होंने तपाक से जवाब देते हुए बताया कि वो दो साल बाद 2 दूसरा बच्चा करेंगी। इस पर उनके साथ बैठी उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा ने चुटकी लेते हुए कहाः

”मैंने करीना को बता दिया है कि अगर वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हो रही हैं तो पहले ही मुझे बता दें, क्योंकि मैं देश छोड़कर जाने वाली हूं।”

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ साइन की है। इसके अलावा वो अक्षय कुमार और  दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज’ में भी नजर आने वाली हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement