करीना कपूर इस एक्टर को मानती थी अपना भाई, स्क्रीन पर रोमांस करने से मना कर दिया था

Updated on 18 Apr, 2018 at 11:00 am

Advertisement

फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के जरिए करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में कदम रखा था। साल 2000 में आई जेपी दत्ता की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, लेकिन इस फिल्म में करीना कपूर के अभिनय को काफी सराहा गया। इसके लिए उन्हें  फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू कैटगरी में अवार्ड मिला। अभिषेक बच्चन और करीना कपूर के फिल्मी सफर की शुरुआत तो साथ हुई, अभिषेक रुपहले पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सके। वहीं, करीना को करियर में नई दिशा मिल गई।

 

 


Advertisement

करियर के शुरुआती दिनों में ही करीना ने कई हिट फिल्में दी और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म जगत के लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं करीना को आज बॉलीवुड की सफल और दिग्गज अभिनेत्रियों  में गिना जाता है, लेकिन क्या आप जानते है कि अपनी पहली ही फिल्म ‘रिफ्यूजी’ में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ काम करने  से इनकार कर दिया था?

 

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि करीना ने फिल्म रिफ्यूजी  में उनके साथ रोमांस  करने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वह अभिषेक को अपना भाई मानती थीं।

 

 

दरअसल, यह विडियो सिमी ग्रेवाल के चर्चित शो का है। करीना सिमी के इस शो में पहुंची थीं और इसी बीच बातचीत के दौरान अभिषेक को फोन लगाया गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया कि करीना उनके साथ फिल्म रिफ्यूजी में रोमांटिक सीन्स नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि वो अभिषेक को अपना भाई मानती थीं।

अभिषेक ने कहा कि फिल्म में करीना के साथ हुए रोमांटिक सीन्स को वो नहीं भूल सकते हैं, क्योंकि करीना उनके साथ इन सीन्स को करते वक्त काफी शर्माती थीं। उन्हें अभिषेक के साथ इस तरह के सीन्स करने में संकोच होता था।

अभिषेक की मानें तो करीना के साथ पहला सीन यादगार रहा था, क्योंकि इस दौरान करीने ने इस सीन को करने से ये कहते हुए मना कर दिया कि अभिषेक उनके भाई जैसे हैं।

 

 

अभिषेक ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस बात का जिक्र करीना ने जेपी दत्ता से भी किया था कि अभिषेक उनके भाई जैसे हैं। इसलिए वो उनके साथ स्क्रीन पर रोमांस नहीं कर सकती। फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक लीड रोल में थे। उनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी नजर आए थे।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement