दीपिका-रणवीर की तस्वीर पर ये क्या कह गए करण! कमेंट हो रहा वायरल

Updated on 22 Nov, 2018 at 4:16 pm

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद से ही उनकी शादी की तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं। इनकी तस्वीरों ने बॉलीवुड के गलियारों में भी धमाल मचाया हुआ है। फ़ैंस से लेकर सेलेब्स तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं। इन सभी सेलेब्स के बीच एक सेलेब ने ऐसा कमेंट किया है जो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

 


Advertisement

ये कमेंट और किसी का नहीं, बल्कि उस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर का है जिनसे दीपिका-रणवीर की एक स्पेशल बॉन्डिंग है। दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों को देखकर उनका भी मन बदल गया है। शादी करने की बात से इंकार करने वाले करण जौहर अब शादी करना चाहते हैं।

 

फ़िल्ममेकर करण जौहर ने दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों पर कमेंट किया है और कमेंट में लिखा है, “उफ्फ, मैं भी शादी करना चाहता हूं।” कई मौकों पर शादी की बात से इंकार करने वाले करण का ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

करण सार्वजनिक मंच पर भी शादी करने से साफ़ मना कर चुके हैं। करण ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन उनके सेरोगेसी से दो बच्चे हैं। बेटा यश जौहर और बेटी रूही जौहर ट्विन्स हैं। बेटे का नाम करण ने अपने पिता के नाम पर रखा है। करण अपने दोनों ट्विन बेबीज़ का दूसरा बर्थडे 8 फरवरी को सेलिब्रेट करेंगे।

 

karan yash and ruhi- यश रूही के साथ करण

indiatoday


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement