बातों-बातों में दिल की बात कह गईं मलाइका, वीडियो वायरल

Updated on 28 Nov, 2018 at 3:41 pm

Advertisement

प्यार में पड़ते ही और कुछ हो न हो, लोग पीछे पड़ जाते हैं। तभी तो प्रेमियों ने पूरे ज़माने को ही प्यार का दुश्मन मान लिया है। लेकिन अब तस्वीर बदल रही है और प्रेमियों को ज़्यादा मशक्कत करने की ज़रुरत नहीं है। खासकर बॉलीवुड कपल को तो और भी आसानी हो जाती है क्योंकि मीडिया से तो कुछ छिप नहीं सकता है। बीते कुछ समय से मलाइका अरोड़ा तलाक और फिर नये प्यार को लेकर चर्चा में रही हैं। भले ही अर्जुन कपूर से उनकी उम्र में फ़ासले हों, लेकिन दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में अब आम है।

 

इस बीच शो ‘कॉफ़ी विद करण’ को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जो बात कही है उसके बड़े मायने हैं।

 

dainik-destiny.com


Advertisement

 

इस शो में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे, जहां उनसे बेहद निजी सवाल भी किए गए। इस दौरान अर्जुन ने कई खुलासे भी कर डाले और इसी को लेकर करण ने जब मलाइका से रिएक्शन जानने की कोशिश की तो उन्हें बेहद प्यारा जवाब मिला।

 

बता दें मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज हैं और यहीं उन्होंने मलाइका से अर्जुन से जुड़ा सवाल पूछ डाला।

 



 

करण जौहर अपने वीडियो इन्स्टाग्राम पर डालते रहते हैं और ऐसे ही एक वीडियो में उन्होंने मलाइका से मस्ती-मजाक भरे अंदाज में पूछ डाला, “कल रात की कॉफ़ी कैसी थी?”

 

 

जवाब में मलाइका ने बिंदास होकर कहा “बहुत हॉट, बहुत ईमानदार, मुझे हर चीज़ पसंद आई।” अब समझदार के लिए तो इशारा ही काफ़ी है। बता दें यहां करण का कॉफ़ी से इशारा उनके शो ‘कॉफ़ी व‍िद करण’ की तरफ़ था, इस शो में अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी के साथ बतौर गेस्ट आए थे।

खबर की मानें तो मलाइका और अर्जुन कपूर साल 2019 में एक-दूजे के साथ फेरे ले सकते हैं। बताया जा रहा है दोनों ने मिलकर मुंबई के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में घर भी लिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement