करण जौहर के साथ तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आखिर है कौन? क्या आप पहचान पाए !

author image
Updated on 9 Jul, 2018 at 3:48 pm

Advertisement

डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी और दोस्तों के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

दो दशक पुरानी यह तस्वीर एक अवार्ड समारोह की है। इस तस्वीर में करण अवॉर्ड लेते दिखाई दे रहे हैं। करण जौहर को ये अवॉर्ड 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के लिए मिला था। तस्वीर में करण जौहर के साथ शत्रुघ्न सिन्हा और डायरेक्टर सुभाष घई दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जिस ने सबका ध्यान खींचा वह इस तस्वीर में मौजूद बच्ची है।

 

यह बच्ची आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है। तो क्या आप तस्वीर में दिख रही ऐक्ट्रेस को पहचान पाए?

 

चश्मा लगाए ये बच्ची और कोई नहीं, बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा है।

 

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने सोनाक्षी को टैग किया और साथ ही खुद के मोटापे का मजाक बनाते हुए लिखाः “यह तस्वीर मुझसे शेयर करने के लिए मैं अभिषेक बच्चन को धन्यवाद देता हूं। क्या आपको यह तस्वीर याद है सोनाक्षी सिन्हा? मैंने यह अवॉर्ड जीता था, लेकिन ऐसा लग रहा है मानो मैं सेरेमनी ही खा गया।”

 

 

 

करण की इस तस्वीर पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा- ‘मैं भला इस दिन को कैसे भूल सकती हूं। इस इवेंट में मैंने अपनी जिंदगी का सबसे पहला अवॉर्ड दिया था। यह फोटो गोल्ड है।”

वहीं, इस तस्वीर को करण जौहर के साथ शेयर करने वाले अभिषेक बच्चन खुद को हंसने से रोक नहीं सके और उन्होंने भी इस पर कमेंट किया।


Advertisement

 

 

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पहले करण जौहर काफी मोटे थे, लेकिन आज के करण जौहर एकदम फिट है। उनकी डबल चीन अब गायब हो चुकी है।

 

 

उधर सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी एकदम बदल गया है।  खुद सोनाक्षी ने बताया था कि उनकी पहली फिल्म दबंग आने से पहले उनका वजन काफी ज्यादा था। सलमान खान के कहने पर सोनाक्षी ने वजन घटाना शुरू किया और फिर ये रूटीन आदत बन गई। बता दें कि ‘दबंग’ से पहले सोनाक्षी ने 30 किलो वजन घटाया।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement