कभी अपनी फिटनेस पर ध्यान देने वाले कपिल शर्मा को आखिर ये हुआ क्या, आप पहचान नहीं सकेंगे

author image
Updated on 22 Jun, 2018 at 6:34 pm

Advertisement

अपनी मजेदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से नदारद हैं। कपिल शर्मा का नाता बीते दिनों कई विवादों से जुड़ा रहा। सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के चलते और अपनी टीम से अलग होने, इन सब चीजों की वजह से उनके डिप्रेशन में होने की खबर भी आईं। यहां तक कि उनकी जिंदगी में जो ये उथल-पुथल आया, उसे वो बेहद निराश रहने लगे और उन्हें शराब की बुरी लत तक लग गई।

 

View this post on Instagram


Advertisement

All set for #SuperDancer shoot. Watch #Firangi on 24th November. Styled by @rosepuri_styleblog

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए कपिल रिहेबिलिटेशन सेंटर भी गए। उन्होंने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से टीवी पर वापसी जरूर की, लेकिन शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। उसके बाद से उन्होंने किसी टीवी शो या फंक्शन में जाना छोड़ दिया। सोशल मीडिया से भी कपिल ने दूरी बना रखी है।

 

 

लेकिन हाल ही में वह मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। एक वक्त पर अपनी कॉमेडी से दुनिया को हंसाने वाले कपिल शर्मा की ताजा तस्वीर जो सामने आईं हैं, वो आपको हैरान कर देगी।

 

 

लंबे वक्त से छोटे पर्दे और मीडिया से दूर कपिल की जिंदगी की उथल-पुथल इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। एयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया। कपिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

 

एयरपोर्ट पर वह ट्रैक पैंट्स और टीशर्ट में काफी अलग नजर आ रहे थे। उनका वजन भी बढ़ा हुआ दिखाई दिया। चेहरे पर तनाव और थकान भी साफ देखा जा सकता है।

 

 



एक वक्त ऐसा था जब कपिल अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहते थे। वर्कआउट से लेकर जिम उनकी रोजाना जिंदगी का हिस्सा हुआ करता था। वह अक्‍सर लोगों को अपने शो में फिटनेस की सलाह देते नजर आते थे।

 

 

उनका ये बदला रूप उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया है। लोगों ने कपिल के प्रति अपनी चिंता भी जाहिर की। किन्हीं ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी। वहीं, कई लोगों ने उन्हें टीवी पर वापसी करने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement