कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां शुरू, सिर्फ़ खाने पर ही खर्च होंगे इतने लाखों रूपये

Updated on 25 Oct, 2018 at 6:40 pm

Advertisement

लगता है कपिल शर्मा के अब अच्छे दिन आने वाले हैं। एक तरफ़ तो वो टीवी पर कमबैक की तैयारी में हैं, तो दूसरी ओर उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। कपिल साल के अंत में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं। शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज़ के नाम भी शामिल हैं।

 

 

पिछले साल सुनील ग्रोवर से अनबन और फिर कॉमेडी शो बंद होने की वजह से कपिल शर्मा डिप्रेशन में चले गए थे। कई महीनों बाद वो नॉर्मल लाइफ़ में वापस आ चुके हैं और एक बार फिर से दर्शकों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने की कोशिश में जुट गए हैं। साथ ही कपिल जल्द ही  गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ नई ज़िंदगी की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। इन दिनों गिन्नी शादी की तैयारियों में जुटी हुई है, क्योंकि कपिल के पास अभी ज़्यादा वक्त नहीं है। कपिल तो अगले साल कमबैक के बाद शादी करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी के पिता की तबियत खराब होने की वजह से कपिल को अपना फ़ैसला बदलना पड़ा।

 

 


Advertisement

शादी जालंधर में होगी। यहां के कबाना रिसॉर्ट को दो दिनों के लिए बुक किया गया है। कपिल और गिन्नी की शादी शानदार तरीके से होने वाली है। इसी रिसॉर्ट में मेहंदी, संगीत, फेरे और रिसेप्शन भी होगा। इसके बाद कपिल की प्लानिंग 14 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखने की है ताकि उनके सभी दोस्त व करीबी इसमें शामिल हो सकें।

 

कपिल की शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और कई बड़े स्टार्स को न्योता भेजने की तैयारी में है। कपिल अपनी कॉमेडी की वजह से बहुत मशहूर हुए है तो ज़ाहिर है उनकी शादी में कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे।

 

 

जहां तक शादी के खर्च का सवाल है तो उस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कपिल और गिन्नी सिर्फ़ शादी के खाने पर ही 15 लाख तक खर्च करने वाले हैं। वैसे भी पंजाबियों को खाने से बहुत प्यार है तो इतना खर्च तो बनता ही है।

 

ग्लमैर वर्ल्ड में आने वाले महीनों में कई बड़ी शादियां होने वाली है जिसमें कपिल शर्मा के साथ ही प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement