‘चप्पलमार’ सांसद का विरोध जायज है, लेकिन फ्लाइट में जूते चलाने वाले कपिल शर्मा के बारे में चुप्पी क्यों है ?

author image
Updated on 27 Mar, 2017 at 1:56 pm

Advertisement

एयर इन्डिया की फ्लाईट में शिवसेना के सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ द्वारा एक 60 वर्षीय बुजुर्ग एयरलाइन कर्मचारी को चप्पलों से पीटने की घटना की चर्चा हर तरफ हो रही है। सांसद के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं, एयरलाइन फेडरेशन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गायकवाड़ को हवाई यात्रा से प्रतिबंधित कर दिया है। इस मामले का निपटारा होने तक वह अब विमान यात्रा नहीं कर सकेंगे।

वहीं, दूसरी तरफ लोगों ने भी शिवसेना सांसद का विरोध किया है।

हाल के दिनों में हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों की बदतमीजी की घटनाओं में बढोतरी हुई है। खासकर सेलिब्रिटी और वीआईपी यात्रियों द्वारा। रवीन्द्र गायकवाड़ के हंगामे से पहले टीवी स्टार और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कथित तौर पर फ्लाइट में जूतेबाजी की थी। कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने साथी सुनील ग्रोवर की जूते से पिटाई कर दी। यही नहीं, वह अपने कॉमेडी टीम के अन्य सदस्यों से भी नाराज थे। उन्हें भद्दी गालियां दी और पीटने की धमकी भी।



शिवसेना सांसद रवीन्द्र गायकवाड़ का विरोध सभी कर रहे हैं, लेकिन कपिल शर्मा के बदतमीजी का विरोध करने वाले कहीं नहीं दिख रहे। संभवतः इसकी परवाह किसी को नहीं है। रवीन्द्र गायकवाड़ को विमान यात्रा से प्रतिबंधित करने वाले एयरलाइन फेडरेशन को भी नहीं। इसे दोहरा रवैया ही कहा जाएगा कि हंगामा मचाने के लिए शिवसेना सांसद हवाई जहाज की यात्रा करने से प्रतिबंधित किए गए, वहीं कपिल शर्मा जब-तब हवाई जहाज पर चढ़ सकते हैं।

यही सवाल अब लोकसभा में भी उठा है।

वहीं, बॉलीलुड के सेलिब्रिटी जो आम तौर पर किसी भी मामले में टांग अड़ाने के लिए कुख्यात हैं, ने भी चुप्पी साध रखी है। वैसे यह समझना आसान है कि इतना सन्नाटा क्यों है।

photobucket


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement